• Sat. May 28th, 2022

बिजली विभाग के अधिकारियों की एक बैठक ली:-

Byadmin

Jun 12, 2021

अम्बाला, 12 जून
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह अम्बाला शहर में बिजली विभाग के अधिकारियों की एक बैठक ली। बैठक में उन्होंने गत दिनों बारिश व आंधी के कारण गांवों में बिजली के खम्बों व तारों के साथ-साथ एग्रीकल्चर फीडर खराब होने को लेकर इन सभी कार्र्यांे को जल्द से जल्द दुरूस्त करनेे के निर्देश दिये ताकि ग्रामीणों के सामने बिजली के खराब होने की जो समस्या है, उसका निदान हो सके। उन्होंने कहा कि इन  सभी कार्यों को प्राथमिकता से करना सुनिश्चित करें।
विधायक असीम गोयल ने बिजली विभाग के अधिकारियों की बैठक लेते हुए बताया कि गत पिछले दिनों आंधी व बारिश के चलते काफी संख्या में बिजली के पोल व तारें के टुटने के साथ-साथ एग्रीकल्चर फीडर भी प्रभावित हुए हैं, जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि सभी क्षतिग्रस्त बिजली के पोलों व तारों को दुरूस्त करें ताकि लोगों की बिजली की समस्या का हल हो सके। कार्यकारी अभियंत पुनीत कुमार ने विधायक को बताया कि आंधी व बारिश के चलते चौडमस्तपुर एरिया काफी प्रभावित हुआ है और यहां पर काफी संख्या में बिजली के पोल भी टुट गये हैं, तारें भी क्षतिग्रस्त हुई है। उन्होंने कहा कि इन पोलों को बदलने का कार्य तीव्रता से किया जा रहा हैं। इसके साथ-साथ एग्रीकल्चर फिडर भी प्रभावित हुए हैं, उन्हें भी दुरूस्त करने का कार्य तेजी से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही सभी क्षतिग्रस्त पोलों के साथ-साथ अन्य जो भी समस्याएं उत्पन्न हुई हैं उन्हें दूर कर दिया जायेगा।
बॉक्स:- विधायक असीम गोयल ने अधिकारियों की बैठक लेते हुए उन्हें निर्देश दिये कि गर्मी के मौसम को देखते हुए लोगों की बिजली से सम्बन्धित जो भी समस्या आती है, उसका वे प्राथमिकता के आधार पर निपटान करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि लोगों को अपनी समस्याओं का समाधान करवाने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए। 

173 thoughts on “बिजली विभाग के अधिकारियों की एक बैठक ली:-”
  1. I have been curious about these trends, and you have really helped me. I have just told a few of my friends about this on FaceBook and they love your content just as much as I do.

Leave a Reply

Your email address will not be published.