• Wed. Dec 1st, 2021

फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में आर्मी पब्लिक स्कूल अंबाला कैंट के छात्र वंश वर्मा  ने मारी बाजी,प्रथम स्थान पाकर अपनी शानदार प्रतिभा का मनवाया लोहा।-

Byadmin

Oct 16, 2021

फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में आर्मी पब्लिक स्कूल अंबाला कैंट के छात्र वंश वर्मा  ने मारी बाजी,प्रथम स्थान पाकर अपनी शानदार प्रतिभा का मनवाया लोहा।–  ऑल इंडिया  प्रतियोगिता एक्सप्रेशन 2021 सर्वाधुनिक महाभारत “नए युग की नई महाभारत” की ऑनलाइन प्रतियोगिता में भी देशभर में प्रथम स्थान हासिल किया था।
मार्च 2021 में बालभावन डिस्ट्रिक्ट चाइल्ड वेलफेयर काउंसिल के द्वारा आयोजित समर कैंप में भी तीसरा स्थान प्राप्त किया था।
2020 में जी टीवी के सीरियल “तुजसे हैं राबता” और 2021 में जी टीवी के सीरियल “कुर्बा हुआ” में भी हो चुका है सिलेक्शन। परंतु करोना और लॉकडाउन के कारण बॉम्बे नहीं पहुंच पाए। 
अंबाला।  बाल कल्याण परिषद की ओर से बाल दिवस के उपलक्ष्य में पंचायत भवन  के सभागार में चल रही जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में आज आर्मी पब्लिक स्कूल अम्बाला छावनी के पांचवीं कक्षा के छात्र वँश वर्मा ने डिस्ट्रिक्ट चाइल्ड वेलफेयर काउंसिल अंबाला द्वारा आयोजित फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया है और उनको अब आगे जोनल लेवल के लिए भी चुन लिया गया है। वंश वर्मा को उपायुक्त महोदय विक्रम सिंह बाल दिवस पर करेंगे सम्मानित।  बाल दिवस के उपलक्ष्य में ये प्रतियोगिताएं 21 अक्तूबर तक चलेंगी। वंश की कामयाबी पर स्कूल प्रिंसिपल डॉ परमजीत सिंह ने उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।पिता मिथुन वर्मा एडवोकेट एवं निगम पार्षद ने बताया कि वंश को बचपन से ही एक्टिंग, सोलो डांस व फेंसी ड्रेस प्रतियोगिताओं में हिस्सेदारी करने का शौक रहा है। इसी वजह से परिवार ने भी उसे पूरी मदद करते हैं। मिथुन वर्मा के मुताबिक क्रोना महामारी के कारण इस बार  कल्याण परिषद की ओर से ये प्रतियोगिताएं काफ़ी समय बाद करवाई जा रही हैं। वँश  पिछले तीन चार दिन  से इसकी जोरदार तैयारी कर रहा था  इसलिए  वंश ने फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया है। मिथुन वर्मा ने बताया कि इससे पहले भी वंश ऐक्टिंग,डांस व फेंसी ड्रेस  इत्यादि प्रतियोगिताओं में भी अपनी प्रतिभा का बेहतरीन प्रदर्शन करके दर्जनों बार प्रथम स्थान प्राप्त कर चुका है। इस बार मिली कामयाबी के बाद उसने बाल दिवस पर मौजूदा डीसी विक्रम सिंह की ओर से सम्मानित किया जाएगा। वँश ने बताया कि प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने के लिए वह पिछले तीन चार दिन से घर पर तैयारी कर रहा था इसके लिए उसे घर में परिवार के सभी सदस्य  टिप्स देते रहते थे।  उसने बताया कि कला के क्षेत्र में वह अपनी प्रतिभा को निखारना चाहता है। इसी वजह से स्कूल व जिला स्तर पर आयोजित होने वाली हर प्रतियोगिता में वह पूरे जोश के साथ हिस्सेदारी करता है।  जिला बाल कल्याण अधिकारी शिवानी सूद ने भी वंश की प्रतिभा की जमकर सराहना की है।  उन्होंने बताया कि जो बच्चे या टीम जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम व द्वितीय स्थान हासिल करेगी उसे  राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा।
देवेंद्र वर्मा- 94160-81420

One thought on “फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में आर्मी पब्लिक स्कूल अंबाला कैंट के छात्र वंश वर्मा  ने मारी बाजी,प्रथम स्थान पाकर अपनी शानदार प्रतिभा का मनवाया लोहा।-”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed