• Sat. Oct 16th, 2021

फ़ूड आर्टिकल डीलर वेलफेयर सोसाइटी ने परिषद के कर्मचारियों के लिए भेंट दिए एक हजार मास्क सैनिटाइजर और ग्लव्स: विकास सिंगला

Byadmin

Jun 29, 2020

अम्बाला छावनी  के नगर परिषद में आज फूड आर्टिकल्स डीलर वेलफेयर सोसाइटी अंबाला द्वारा करोना वरियर्स के लिए मास्क सैनिटाइजर और ग्लव्स बांटे गए। सोसायटी के प्रधान विकास सिंगला ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान दिन रात यह कोरोना वरियर्स जनता की सेवा करते रहे और अभी तक कर रहे हैं। इस महामारी के दौरान इससे बचने के लिए मुंह पर मास्क और हाथ धोने के लिए सैनिटाइजर का प्रयोग में लाया जा रहा है। उन्होंने बताया इसीलिए आज सोसाइटी के द्वारा नगर परिषद सदर जॉन के सचिव राजेश कुमार को एक हजार मास्क, एक हजार सैनिटाइजर और एक हजार ग्लव्स दिए गए। उन्होंने बताया जो भी इस महामारी के दौरान करोना वरियर्स बन के कार्य कर रहे थे, चाहे वह सफाई कर्मचारी हो डॉक्ट हो या पुलिसकर्मी हो उन सभी को संस्था के माध्यम से उपलब्ध करवाए जाएंगे।
फूड आर्टिकल्स डीलर वेलफेयर सोसाइटी अंबाला के सचिव सचिन गर्ग ने बताया कि हमारी संस्था में अब तक 200 से अधिक सदस्य जुड़ चुके हैं और दिन प्रतिदिन हमारी संस्था में सदस्य जुड़ रहे हैं। सचिव सचिन गर्ग ने बताया कि संस्था के द्वारा समय-समय पर जनता के लिए ऐसे कार्य किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि जल्द ही यह सभी वस्तुएं पुलिस कर्मचारी और डॉक्टर्स को भी दी जाएगी।

वही नगर परिषद अंबाला सदर जॉन के सचिव राजेश कुमार ने बताया कि संस्था के प्रधान विकास सिंगला के माध्यम से परिषद के कर्मचारियों के लिए एक हजार मास्क, सैनिटाइजर और ग्लव्स दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस संस्था द्वारा यह पहला कदम उठाया गया है जो कि करोना वरियर्स के लिए कार्य कर रहा है। परिषद के सचिव राजेश कुमार ने संस्था के प्रधान विकास सिंगला का सहयोग करने पर धन्यवाद किया। इस दौरान संस्था के चेयरपर्सन मोहिंदर पाल सेठी, प्रधान विकास सिंगला, चीफ एडवाइजर अमित सिंगला, जनरल सेक्टरी सचिन गर्ग , सीनियर वाइस प्रेसिडेंट विनोद जोहर, वाइस प्रेसिडेंट रजनीश सिंगला, कैशियर विनय गोयल, ज्वाइंट कैशियर तरुण जैन, दीपक सूद, साजन गुप्ता, विनय गुप्ता, राजीव वोहरा, तरुण जैन, आनंद मित्तल, अमित तायल, विनोद कुमार, नरेंद्र दुआ, राजीव गुप्ता, सचिन साहू आदि संस्था के सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed