• Sat. May 28th, 2022

पूज्य आचार्य जी की पावन जन्म जयंती के अवसर पर पी केआर जैन पब्लिक स्कूल के अध्यापक वृंद द्वारा उनके चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए।

Byadmin

Jun 23, 2021

पूज्य आचार्य जी की पावन जन्म जयंती के अवसर पर पी केआर जैन पब्लिक स्कूल के अध्यापक वृंद द्वारा उनके चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए। महामंत्र नवकार के स्वर उच्चारण के बाद पूज्य कांशीराम जी महाराज की स्तुति की गई। प्रधानाचार्या श्रीमती नीरू शर्मा ने आचार्य जी के चरणो में कोटि कोटि वंदन करते हुए विद्यालय की सभी उपलब्धियों एवं सफलताओं को पूज्य आचार्य जी के आशीर्वाद का ही परिणाम बताया ।विद्यालय के प्रधान श्री धर्मपाल जैन एवं समस्त कार्यकारिणी सदस्यों ने पूज्य कांशीराम जी महाराज के चरणों में शत शत वंदन नमन करते हुए कहा कि पूज्य जी की प्रेरणा व आशीष से ही पूज्य कांशीराम नाम  से सभी संस्थाएं आज पुष्पित पल्लवित छायादार वृक्ष बन चुकी हैं ,जो समाज को अपनी छत्रछाया में विकास समृद्धि की चरम सीमा पर ले गई हैं ,साथ ही उन्होंने कहा कि भविष्य में भी हम प्रयास करते रहेंगे कि आचार्य जी की महिमा को और चार चांद लगाएंगे एवं इन्हें विश्वव्यापी बनाने का प्रयास करेंगे।

226 thoughts on “पूज्य आचार्य जी की पावन जन्म जयंती के अवसर पर पी केआर जैन पब्लिक स्कूल के अध्यापक वृंद द्वारा उनके चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed