• Wed. May 18th, 2022

पुलिस की कार्रवाईः 10 अवैध हथियार और 15 जिंदा कारतूस सहित चार बदमाश गिरफ्तार

Byadmin

May 13, 2022


 आपराधिक गतिविधि को अंजाम देने की फिराक में थे आरोपित

चंडीगढ़, 13 मई- हरियाणा पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप में चार लोगों को महेंद्रगढ़ जिले से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 अवैध हथियार और 15 कारतूस बरामद किए हैं।
             हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सैदपुर निवासी संजय उर्फ संजीव और राहुल उर्फ जूनियर, नीरपुर अटेली के विपिन और बेगपुर के रवींद्र उर्फ रवि के रूप में हुई है।
             पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपी अवैध हथियारों के साथ अटेली इलाके में घूम रहे थे और वे किसी बड़े अपराध को अंजाम दे सकते हैं। अपराध जांच एजेंसी की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर रेड करते हुए चारों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर कब्जे से 8 देसी कट्टा, 2 देसी पिस्तौल और 15 कारतूस बरामद हुए।
              जांच के दौरान पता चला कि गिरफ्तार आरोपी काठूवास टोल प्लाजा पर मारपीट और फायरिंग की घटना में शामिल थे। यह भी सामने आया कि गिरफ्तार आरोपी आपराधिक प्रकृति के हैं, जिनके खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज हैं।
               आरोपी संजय के खिलाफ हत्या के प्रयास, फिरौती, लडाई झगड़ा और आर्म्स एक्ट के आधा दर्जन दर्ज हंै। रवींद्र पहले से ही हत्या के प्रयास, फिरौती मांगने, आबकारी अधिनियम और शस्त्र अधिनियम के 8 मामलों में शामिल है। जबकि राहुल और विपिन के खिलाफ चोरी, फिरौती और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं।
               पुलिस द्वारा केस दर्ज होने के बाद आरोपियों को आगे की पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है। मामले की गहन जांच की जा रही है।

One thought on “पुलिस की कार्रवाईः 10 अवैध हथियार और 15 जिंदा कारतूस सहित चार बदमाश गिरफ्तार”
  1. Good post. I learn something totally new and challenging on blogs I stumbleupon every day. It will always be interesting to read through articles from other writers and use a little something from other sites.

Leave a Reply

Your email address will not be published.