• Sat. Aug 20th, 2022

पुलिस अधीक्षक अम्बाला के निर्देशानुसार चोरी की वारदातों को रोकने हेतू चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट-सैल अम्बाला के पुलिस दल तीसरे आरोपी को किया गिरफ्तार

Byadmin

Jul 22, 2022


पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा केे निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा चोरी/लूट/स्नैचिंग की वारदातों पर अकंुश लगाने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के मामले में 21 जुलाई  2022 को एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट-सैल अम्बाला में कार्यरत उप-निरीक्षक खुशी राम व सहायक उप-निरीक्षक संजीव कुमार की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए आरोपी लोकेश उर्फ सिकन्दर निवासी गावँ नसीरपुर गिरफ्तार किया जिसका माननीय न्यायालय के आदेशानुसार 01 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ था जिसे आज न्यायिक हिरासत में भेजा गया।  
एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट-सैल अम्बाला के पुलिस दल को 11 मई 2022 को सूचना मिली थी कि आरोपी चोरी की मोटरसाईकिल बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट-सैल अम्बाला में कार्यरत उप-निरीक्षक खुशी राम व सहायक उप-निरीक्षक संजीव कुमार की पुलिस टीम ने पुराना सरकारी अस्पताल चैंक अम्बाला शहर के पास नाकाबन्दी की। नाकाबन्दी के दौरान संदिग्ध वाहनों की चैकिंग करते समय मोटरसाईकिल सवार आरोपियों को रोक कर मोटरसाईकिल से सम्बन्धित दस्तावेज़ माँगे तो वह दस्तावेज़ प्रस्तुत नहीं कर सके। पूछताछ करने पर आरोपियों ने बतलाया कि यह मोटरसाईकिल चोरी की है। जिस पर पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी ठाकुर कपूर निवासी नजदीक बाल भारती स्कूल दुर्गानगर अम्बाला वर्तमान पता किराएदार हाऊसिंग बोर्ड कालोनी बलदेव नगर व गुरप्रीत सिहँ उर्फ गुरी निवासी गावँ मण्डौर थाना पंजोखरा अम्बाला को चोरी की मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार कर थाना अम्बाला शहर में मामला दर्ज किया था। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बतलाया था कि आरोपी लोकेश उर्फ सिकन्दर निवासी गाँव नसीरपुर इस वारदात में संलिप्त है।  

7 thoughts on “पुलिस अधीक्षक अम्बाला के निर्देशानुसार चोरी की वारदातों को रोकने हेतू चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट-सैल अम्बाला के पुलिस दल तीसरे आरोपी को किया गिरफ्तार”
  1. I think that what you posted was very logical. But, think about this,
    suppose you added a little content? I ain’t saying your content is not good., but what if you added
    a post title to possibly get folk’s attention? I
    mean पुलिस अधीक्षक अम्बाला
    के निर्देशानुसार चोरी की वारदातों को रोकने हेतू चलाए जा रहे
    विशेष अभियान के दौरान एन्टी-व्हिक्ल-थैफ्ट-सैल
    अम्बाला के पुलिस दल तीसरे आरोपी को किया गिरफ्तार
    – Ambala Update is kinda vanilla. You ought to look at
    Yahoo’s home page and see how they create post headlines to grab people
    to click. You might add a video or a related picture or two to get people excited about what you’ve got to
    say. Just my opinion, it would bring your website a little bit more interesting.

  2. I’m gone to inform my little brother, that he should also pay a quick visit this
    website on regular basis to obtain updated from
    latest news update.

Leave a Reply

Your email address will not be published.