• Wed. Dec 1st, 2021

पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए किया गया होम्योपैथिक दवाई का वितरणः पुलिस अधीक्षक अम्बाला

Byadmin

Jun 20, 2020


पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री अभिषेक जोरवाल ने बतलाया कि इण्डियन इन्स्टीट्यूट आॅफ होम्योपैथी अम्बाला की शाखा के चिकित्सकों की टीम द्वारा अम्बाला पुलिस के अधिकारियों/कर्मचारियों व उनके परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए 2300 पैकट होम्पयोपैथी की दवाई आर्सनिक एल्वम 30 पुलिस के अधिकारियों/कर्मचारियों की शारीरिक क्षमता को बढ़ाने के लिए वितरित की गई।
पुलिस अधीक्षक अम्बाला ने आगे जानकारी देते हुए बतलाया कि इस अवसर पर उपस्थित डा0 हर प्रकाश शर्मा, डा0 अनिल कोहली, डा0 भारत भूषण, डा0 सात्विक शर्मा, इण्डियन इन्स्टीट्यूट आॅफ होम्योपैथी अम्बाला की शाखा द्वारा यह दवा वितरित की गई। मौके पर उपस्थित डा0 हर प्रकाश शर्मा ने बतलाया कि आर्सनिक एल्वम दवाई की 04 गोली प्रातः खाली पेट 03 दिन तक लेनी है और बच्चों को 02 गोली देनी है। यह दवाई भारत सरकार आयुष विभाग के होम्योपैथिक अनुसंधान के वैज्ञानिकों द्वारा गहन अध्ययन के बाद देने का परार्मश दिया गया है। डा0 हर प्रकाश शर्मा ने पुलिस अधीक्षक अम्बाला द्वारा दिए गए सहयोग के प्रति उनको धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके कुशल नेतृत्व के अन्र्तगत अम्बाला पुलिस पूरी सजगता, सहजता, निष्ठा एवम कर्मठता से सफल कोरोना वारियर्ज़ का कार्य कर रही है जो इस महामारी से लड़ने के लिए अत्यन्त आवश्यक है। जिसके लिए अम्बालावासी आपके सदैव आभारी रहेगें।    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed