• Sat. Oct 16th, 2021

पिहोवा कस्बे के मॉडल टॉउन क्षेत्र की 5 सडक़ों के निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण

Byadmin

Sep 17, 2020

चण्डीगढ, 17 सितम्बर- हरियाणा के खेल एवं युवा मामले राज्यमंत्री श्री संदीप सिंह ने आज कुरुक्षेत्र जिले के पिहोवा कस्बे के मॉडल टॉउन क्षेत्र की 5 सडक़ों के निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण किया। इन सडक़ों के निर्माण कार्य पर 2 करोड़ 27 लाख रुपये व्यय होंगे व निर्माण कार्य दिसंबर माह तक पूरा होगा।

खेल राज्यमंत्री श्री संदीप सिंह ने कहा कि शहर के मॉडल टॉउन के साथ-साथ अन्य जगहों पर सडक़ों और विकास कार्यों का काम तेजी के साथ चल रहा है। इन निर्माण कार्यों में गुणवत्ता पर विशेष रखा जायेगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सडक़ निर्माण कार्य की गुणवत्ता में किसी भी तरह की कमी नहीं पाई जानी चाहिए और निर्माण कार्य को निर्धारित समय अवधि के अंदर पूरा किया जाये।

खेल राज्यमंत्री ने कहा कि पिहोवा के मॉडल टॉउन के लोगों ने सरकार के समक्ष सडक़ों के निर्माण की रखी थी। इसलिए इस प्रस्ताव को मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के समक्ष रखा गया था और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने मॉडल टॉउन की सडकों का निर्माण करने की घोषणा  की थी।

उन्होंने कहा कि सरकार पिहोवा हलके में शहरों के सभी वार्डो और प्रत्येक गांव में  ‘सबका साथ-सबका विकास’ और ‘हरियाणा एक-हरियाणवी एक’ की नीति को अपनाकर काम कर रही है। इस सरकार के कार्यकाल में सभी कार्य पूरी पारदर्शिता के साथ किए जा रहे हैं और गुणवत्ता पर विशेष फोकस रखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *