• Sat. Oct 23rd, 2021

पशु किसान क्रेडिट कार्ड के सभी लंबित मामलों को जल्द से जल्द निपटाएं।

Byadmin

Sep 11, 2020

चंडीगढ़, 11 सितंबर- हरियाणा की मुख्य सचिव श्रीमती केशनी आनन्द अरोड़ा ने सभी बैंकों को निर्देश दिए हैं कि पशु किसान क्रेडिट कार्ड के सभी लंबित मामलों को जल्द से जल्द निपटाएं।

        मुख्य सचिव आज पशु किसान क्रेडिट कार्ड, एमरजेंसी क्रेडिट लाइन गारंटी, शिशु मुद्रा, डिफरेंशिअल रेट ऑफ इंटरेस्ट लोन (डीआरआई),हरियाणा एमएसएमई रिवाइवल इंटरस्ट बेनिफिट तथा पीएम स्वनिधि योजनाओं की राज्य स्तरीय बैंकर्स कमेटी की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रही थीं । साथ ही, उन्होंने चंडीगढ़ से वीडियो कान्फ्रैंसिंग के माध्यम से प्रदेश के सभी जिलों के उपायुक्तों को भी उक्त योजनाओं बारे निर्देश दिए।

बैठक में श्रीमती अरोड़ा ने जिलों के उपायुक्त को येाजनाओं के लाभार्थियों का डाटा जल्द से बैंकों को दिये जाने व लाभार्थियों को योजना का लाभ दिये जाने के निर्देश दियें। उन्होनें बैंकों को निर्देश दिये कि जितने भी पशु किसान क्रेडिट कार्ड से संबंधित लंबित मामले हैं उन्हें जल्द से जल्द पूरा करें। उन्होंने यह भी कहा कि लोन वितरण मामले ही बैंकों की सही प्रगति मानी जायेगी न की स्वीकृत किये गये मामले।

बैठक में शहरी स्थानीय निकाय विभाग कि अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री एस एन राय , वित्त विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री टीवीएसएन प्रसाद, शहरी स्थानीय निकाय विभाग के महानिदेशक श्री अमित कुमार अग्रवाल तथा वित्त विभाग के अतिरिक्त सचिव डॉ शालीन के अलावा अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed