• Sat. Aug 20th, 2022

परिवहन मंत्री ने कष्ट निवारण समिति की बैठक में 15 शिकायतों का मौके पर किया समाधान

Byadmin

Jul 5, 2022

चंडीगढ़, 5 जुलाई – हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने मंगलवार को सोनीपत जिला परिवाद एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक के दौरान 18 में से 15 शिकायतों का मौके पर ही समाधान करवाया। इसके साथ ही उन्होंने निजी बिल्डरों के विरूद्घ मिली शिकायतों पर संबंधित बिल्डरों को कड़े निर्देश दिए कि वे अपनी आवासीय परियोजना में नियमानुसार मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाएं, अन्यथा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

         सोनीपत लघु सचिवालय में परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। एजेंडा में पार्श्वनाथ बिल्डर्स के विरूद्घ लंबित शिकायत की सुनवाई करते हुए परिवहन मंत्री ने पानी की समस्या के समाधान के लिए किए जा रहे खुदाई के कार्य को समयबद्घता के साथ पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने चेतावनी दी कि लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए। इसी प्रकार उन्होंने टीडीआई इस्पेनिया की रेजिडेंट्स वैल्फेयर एसोसिएशन की शिकायत पर संबंधित बिल्डर्स के प्रतिनिधि को सख्त निर्देश दिए कि वे मूल सुविधाएं उपलब्ध करवाऐं। बिजली व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए जरूरी कार्रवाई 15 दिन के भीतर पूरी करें। साथ ही उन्होंने आम जनमानस को भी प्रोत्साहित किया कि वे हरियाणा सरकार की आवासीय सुविधाओं का लाभ उठाएं।

         परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर-15 फेज-3 के निवासियों की लंबित शिकायत के समाधान के लिए अवैध कब्जे हटवाने के निर्देश दिए। इस दौरान उपायुक्त ललित सिवाच ने एजेंडा के अतिरिक्त मिली शिकायतों के समाधान का पूर्ण विश्वास दिलाया।

         बैठक में राई विधायक मोहनलाल बड़ौली, सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार, नगर निगम के महापौर निखिल मदान, उपायुक्त ललित सिवाच, पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग व अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद थे।

3 thoughts on “परिवहन मंत्री ने कष्ट निवारण समिति की बैठक में 15 शिकायतों का मौके पर किया समाधान”
  1. İncelemek için tıklayın. 6. YVES ROCHER. Dermatolojik kontrol altında test edilmiş,
    %94 Bitkisel içeriğe, mineral yağ, silikon ve renklendirici içermeyen vegan ürünlere sahip
    bir marka. Ürünlerini incelemek ve satın almak için sizi şöyle alalım.
    7. Biorlx. Aloe Vera Jel içeriğinde doğal aloe vera ve gliserin bulunurken.

Leave a Reply

Your email address will not be published.