• Sun. May 22nd, 2022

नागरिक अस्पताल अम्बाला शहर में आस्था फाउंडेशन द्वारा क्रियान्वित कंटीन में रोटी बनाने की मशीन का विधायक असीम गोयल नन्यौला ने किया शुभारम्भ।

Byadmin

Sep 7, 2021

नागरिक अस्पताल अम्बाला शहर में आस्था फाउंडेशन द्वारा क्रियान्वित कंटीन में रोटी बनाने की मशीन का विधायक असीम गोयल नन्यौला ने किया शुभारम्भ।
अम्बाला, 7 सितम्बर:-
 अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने मंगलवार को नागरिक अस्पताल अम्बाला शहर में आस्था फाउंडेशन संस्था द्वारा पांच रूपये में जरूरतमंद  लोगों को भोजन उपलब्ध करवाने के कार्य का अवलोकन किया तथा संस्था द्वारा इस कार्य को आगे बढ़ाते हुए रोटी बनाने की मशीन जो यहां पर लगाई गई है, उसका शुभारम्भ भी किया। यहां पंहुचने पर आस्था फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने विधायक को पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया।
विधायक असीम गोयल ने आस्था फाउंडेशन संस्था द्वारा यहां पर क्रियान्वित कंटीन के कार्य की सराहना की, वहीं 100 दिन पूरे होने पर उनकी प्रशंसा भी की। उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा यहां पर मात्र पांच रूपये की थाली में जरूरतमंद लोगों, तामारीदारों के साथ-साथ अन्य लोगों के लिये भोजन उपलब्ध करवाने के कार्य की जो अनूठी पहल की है, वह काफी सराहनीय है। उन्होंने कहा कि यहां पर प्रतिदिन 800 से 1000 व्यक्ति इस सुविधा का लाभ ले रहे हैं। उन्होंने संस्था के पदाधिकारियों को सामाजिक क्षेत्र में विशेष जरूरतमंद लोगों के लिये जो यह कार्य किया है, उसकी अन्य संस्थाओं को भी प्रेरणा लेने बारे प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि अच्छे काम की खुशबू हर जगह फैलनी चाहिए। एक-दूसरे से प्रेरणा लेकर ही आगे बढऩा चाहिए। इस मौके पर सिविल सर्जन डा0 कुलदीप सिंह, संस्था से संदीप आनन्द, मनीष आनन्द, अशोक पुरी, आरूषि, संजीव आनन्द, डा0 पवनीश, संजीव गोयल टोनी, गुरविन्द्र सिंह, डा0 हितार्थ सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

35 thoughts on “नागरिक अस्पताल अम्बाला शहर में आस्था फाउंडेशन द्वारा क्रियान्वित कंटीन में रोटी बनाने की मशीन का विधायक असीम गोयल नन्यौला ने किया शुभारम्भ।”
  1. Новинки фільми, серіали, мультфільми 2021 року,
    які вже вийшли Ви можете дивитися українською на нашому сайті link

  2. Новинки фільми, серіали, мультфільми 2021 року, які вже вийшли
    Ви можете дивитися українською на нашому сайті Link

  3. Нові сучасні фільми дивитися українською мовою онлайн в хорошій якості
    HD Link

Leave a Reply

Your email address will not be published.