• Sat. Oct 23rd, 2021

नशीली दवाईयों की तस्करी के मामले में तीसरा आरोपी पाँच दिन के रिमाण्ड पर।

Byadmin

Jun 5, 2021

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, अम्बाला अम्बाला के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों को पकड़ने के लिए़ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर में दर्ज नशीली दवाइयों की तस्करी के मामले में गत दिवस सी0आई0ए0-1 के पुलिस दल ने निरीक्षक संदीप कुमार के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी गौरव सेठ उर्फ बिटु निवासी कनिका विहार नजदीक आई0टी0आई0 दिल्ली रोड सहारनपुर को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार पाँच दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ। इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
 19 मई 2021 को सी0आई0ए0-1 के पुलिस दल ने गुप्त सूचना के आधार पर निरीक्षक संदीप कुमार के नेतृत्व में तुरन्त कार्यवाही करते हुए स्टेडियम सैक्टर-10 अम्बाला शहर के पास से नाकाबन्दी के दौरान आरोपी बलजीत सिहँ निवासी सुभाष नगर बलदेव नगर अम्बाला शहर को भारी मात्रा में नशीली गोलियों व कैप्सूलज जिनमें 33 हजार लोमोटील नशीली टेबलेट, 2700 एलपराजोल टेबलेट, 1438 एस0पी0एस0पी0एच0इ0एन0 प्लस नशीले कैप्सूलज, 1400 प्रोवियोन एस0पी0ए0एस0 नशीले कैप्सूलज सहित गिरफ्तार कर थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर में मामला दर्ज किया था।
 

Related Post

अम्बाला पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थान पर सट्टा/जुआ खेलने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान चार मामलों में आरोपी गिरफ्तार, 7340/-रूपए बरामद, मामले दर्ज
पुलिस के शहीद जवानों के सम्मान व राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष में पुलिस लाईन अम्बाला में आम नागरिकों व पुलिस कर्मचारियों को आवश्यक जानकारी देने हेतू प्रर्दशनी मेला का किया आयोजन।
थाना नारायणगढ़ में दर्ज चोरी के मामले में विशेष अभियान के दौरान पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार, नकदी व वारदात में प्रयुक्त टैªक्टर-ट्राली बरामद
51 thoughts on “नशीली दवाईयों की तस्करी के मामले में तीसरा आरोपी पाँच दिन के रिमाण्ड पर।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *