• Fri. Oct 22nd, 2021

नदियों के बहाव से भूमि कटाव और जलभराव न हो इसके लिए सिंचाई विभाग द्वारा नारायणगढ़ उपमण्डल में किये गये 9 कार्य स्वीकृत,

Byadmin

Jun 16, 2021

नदियों के बहाव से भूमि कटाव और जलभराव न हो इसके लिए सिंचाई विभाग द्वारा नारायणगढ़ उपमण्डल में किये गये 9 कार्य स्वीकृत, 8 कार्य हुए पूर्ण–शेष एक कार्य भी 30 जून से पहले होगा पूरा-एसडीओं सुधीर मोहन।
एसडीओं सुधीर मोहन ने बाढ़ नियंत्रण कार्यो का किया निरीक्षण।
अम्बाला/नारायणगढ़/शहजादपुर, 16 जून।  
        सिंचाई विभाग के एसडीओं सुधीर मोहन द्वारा बाढ़ नियंत्रण कार्यो का निरीक्षण किया गया। इस अवसर पर उनके साथ कनिष्ठ अभियंता दरबारा सिंह, सुनील कुमार व साहिल खेरा उपस्थित रहे। एसडीओं ने बताया कि नारायणगढ़ उपमण्ड़ल में सिंचाई विभाग द्वारा कुल 9 कार्य स्वीकृत हुए थे। जिनमें से 8 कार्य पूर्ण हो चुके है और शेष एक कार्य को भी 30 जून से पहले पूरा कर लिया जाएगा।
           इन कार्यो को होने से गांव मंगलौर, डैहर, नगावां, कुराली, सादिकपुर, अम्बली, टोका, छोटी रसौर एवं कालाआम्ब और आस-पास के क्षेत्रों को विभिन्न नदियों के बहाव द्वारा भूमि कटाव एवं जलभराव से निजात मिलेगी। उन्होने लोगों से अनुरोध किया है कि 30 सितम्बर तक नदियों के कच्चें रास्तों का प्रयोग ना करें, क्योंकि बारिश के मौसम में नदियों में एकाएक बहाव आता है। उन्होंने कहा कि इस दौरान अपने बच्चों को भी नदियों के आस-पास जाने एवं नदियों में स्नान आदि से रोकें।

102 thoughts on “नदियों के बहाव से भूमि कटाव और जलभराव न हो इसके लिए सिंचाई विभाग द्वारा नारायणगढ़ उपमण्डल में किये गये 9 कार्य स्वीकृत,”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *