• Thu. Oct 21st, 2021

नई एलईडी लाईटें लगने से शहर की बढेगी सुंदरता–विधायक असीम गोयल के निवास स्थान पर पार्षदों ने मिलकर किया उनका धन्यवाद।

Byadmin

May 26, 2021

अम्बाला 26 मई:– अम्बाला शहरी क्षेत्र में 30 करोड़ रूपये की लागत से 16 हजार नई एलईटी लाईटों की मंजूरी दिलवाने के लिए पार्षद हितेष जैन, अर्चना छिब्बर, मोनिका मल, मनीष आनंद, प्रीति सूद शौभा पुनिया, मीना ठींगरा व यतिन बंसल शैंकी ने विधायक असीम गोयल के निवास स्थान पर उनसे मिलकर उनका धन्यवाद किया। उन्होनें कहा कि  इन नई एलईटी लाईटें लगने से वार्डो के साथ शहरी क्षेत्र की संदुरता बढ़ेगी।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर कहा कि सभी के सहयोग से वह शहर के साथ-साथ गांवों में विकास कार्यों को निरंतर करवाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में चहुंमुखी विकास कार्य निरतंरा में किए जा रहे है। हर जगह बिना किसी भेदभाव के विकास कार्यो को करवाने का काम किया जा रहा है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल व शहरी स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज ने अम्बाला शहरी क्षेत्र के तहत 16000 हजार नई एलईटी स्ट्रीट लाईटों की मूंजरी दिलवाकर शहरवासियों को एक सौगात देने का काम किया है जिसके लिए वे उनका धन्यवाद करते है। उन्होंने कहा कि करीब 30 करोड़ रूपए की राशि से शहरी क्षेत्र में 16000 हजार नई एलईटी लाईटों को लगाने का काम किया जाएगा और इस कार्य के तहत शहर की सुंदरता बढ़ेगी।
इस मौके पर पार्षद अर्चना छिब्बर, हितेष जैन,  मोनिका मल, मनीष आनंद, प्रीति सूद शौभा पुनिया, मीना ढींगरा व यतिन बंसल शैंकी के साथ-साथ सुरेन्द्र ढींगरा, सुरेश सहोता, गुरविन्द्र सिंह मानकपुर, मनदीप राणा व अन्य ने कहा कि विधायक असीम गोयल के नेतृत्व में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की ब्यार बह रही है। सभी जगहों पर बिना किसी भेदभाव के विकास कार्यो को करवाकर लोगों का विश्वास जीतने का काम भी किया गया है। उन्होंने कहा कि शहरी विधानसभा क्षेत्र में इतने विकास कार्य पूर्व की सरकारों में कभी नहीं हुए जितने विधायक असीम गोयल के नेतृत्व में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे हैं। इसी कड़ी में अब सभी वार्डों के साथ-साथ अन्य जगहों पर नई एलईडी लाईटें लगने से यहां की सुंदरता और बढ़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *