• Sat. Oct 23rd, 2021

धोखाधड़ी केे मामले में दो आरोपी महिलाए गिरफ्तार

Byadmin

Sep 22, 2020

 
थाना बलदेव नगर में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में गत दिवस एस0आई0टी0 के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार किया। आरोपी महिलाओं को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा। इस मामले में संलिप्त तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।    
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री गुरकृपाल सिहँ निवासी तोपखाना बाजार अम्बाला छावनी ने 19 जून 2019 को थाना बलदेव नगर में शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपी चेतन निवासी सैक्टर-47 चण्डीगढ़ ने उसके पुत्र युवराज सिहँ को विदेश भेजने के मामले में 01 मई 2016 से 11 जून 2019 दौरान उससे एक बड़ी रकम हड़पने की धोखाधड़ी की है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।
धोखाधड़ी केे मामले में आरोपी गिरफ्तार  
थाना शहजादपुर में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी देवी लाल निवासी गाँव बेरपुरा थाना शहजादपुर जिला अम्बाला को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार दो दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ।    
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री राम पाल निवासी गाँव बेरपुरा थाना शहजादपुर जिला अम्बाला ने 31 जुलाई 2020 को थाना शहजादपुर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपी देवी लाल व साहब सिहँ निवासी गाँव बेरपुरा थाना शहजादपुर जिला अम्बाला ने जमीन की रजिस्ट्री के मामले में उससे एक बड़ी रकम हड़पने की धोखाधड़ी कर जान से मारने की धमकी दी है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी थी।

Related Post

अम्बाला पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थान पर सट्टा/जुआ खेलने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान चार मामलों में आरोपी गिरफ्तार, 7340/-रूपए बरामद, मामले दर्ज
पुलिस के शहीद जवानों के सम्मान व राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष में पुलिस लाईन अम्बाला में आम नागरिकों व पुलिस कर्मचारियों को आवश्यक जानकारी देने हेतू प्रर्दशनी मेला का किया आयोजन।
थाना नारायणगढ़ में दर्ज चोरी के मामले में विशेष अभियान के दौरान पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार, नकदी व वारदात में प्रयुक्त टैªक्टर-ट्राली बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed