• Mon. Jan 17th, 2022

दहेज उत्पीड़न के पाँच मामले दर्ज

Byadmin

Jan 5, 2022

दहेज उत्पीड़न के पाँच मामले दर्ज
महिला पुलिस थाना अम्बाला में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 28 अक्तूबर 2020 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग हेतू उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में महिला पुलिस थाना नारायणगढ में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 06 फरवरी 2018 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग हेतू उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में महिला पुलिस थाना नारायणगढ में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 24 जून 2019 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग हेतू उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना शहजादपुर में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 26 अप्रैल 2021 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग हेतू उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना बराड़ा में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 02 मार्च 2014 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग हेतू उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *