• Sun. Oct 17th, 2021

दहेज उत्पीड़न के चार मामले दर्ज

Byadmin

Oct 30, 2020


महिला पुलिस थाना अम्बाला में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 24 जुलाई 2012 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में महिला पुलिस थाना अम्बाला में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 12 दिसम्बर 2012 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में महिला पुलिस थाना नारायणगढ़ में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 06 अक्तूबर 2019 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते आ रहे है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना महेशनगर में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 09 फरवरी 2020 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते आ रहे है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

75 thoughts on “दहेज उत्पीड़न के चार मामले दर्ज”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *