• Sat. Oct 23rd, 2021

दहेज उत्पीड़न के चार मामले दर्ज

Byadmin

Sep 18, 2020


महिला पुलिस थाना अम्बाला में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 28 फरवरी 2020 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे हंै। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में महिला पुलिस थाना अम्बाला में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 16 अक्तूर 2018 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे हंै। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में महिला पुलिस थाना नारायणगढ़ में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 19 फरवरी 2019 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे हंै। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना महेशनगर में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 29 अप्रैल 2017 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे हंै। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है। 

Related Post

अम्बाला पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थान पर सट्टा/जुआ खेलने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान चार मामलों में आरोपी गिरफ्तार, 7340/-रूपए बरामद, मामले दर्ज
पुलिस के शहीद जवानों के सम्मान व राष्ट्रीय एकता दिवस के उपलक्ष में पुलिस लाईन अम्बाला में आम नागरिकों व पुलिस कर्मचारियों को आवश्यक जानकारी देने हेतू प्रर्दशनी मेला का किया आयोजन।
थाना नारायणगढ़ में दर्ज चोरी के मामले में विशेष अभियान के दौरान पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार, नकदी व वारदात में प्रयुक्त टैªक्टर-ट्राली बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *