• Sat. May 28th, 2022

थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के तीन मामलों में सामान खरीदने वाला आरोपी गिरफ्तार, नकदी व टोटियाँ बरामद

Byadmin

Jun 19, 2021

अम्बाला 19 जून 2021ः वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला के निर्देशानुसार अपराधों की रोकथाम व अपराधियों को पकड़ने के लिए अम्बाला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के मामले में गत दिवस पुलिस ने उप-निरीक्षक सुरेश कुमार के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी मगँल निवासी महात्मा गाँधी कुष्ट आश्रम थाना कुल्टी जिला वर्धमान वैस्ट-बगंाल को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेजा गया।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने 01 अक्तूबर 2020 को थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 03 सितम्बर 2020 को किसी अज्ञात ने उसके घर में घुसकर एल0ई0डी0, पानी की टयोन्टियाँ व अन्य सामान चोरी कर लिया है।  इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।
एक अन्य मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री दुनी चन्द निवासी सैक्टर-10 अम्बाला शहर ने 05 अक्तूबर 2020 को थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 23 सितम्बर 2020 को किसी अज्ञात ने उसके घर में घुसकर, पानी की टयोन्टियाँ, बैटरी, इन्र्वटर व स्कूटर चोरी कर लिया है।  इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।
एक अन्य मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री नरेन्द्र सिहँ निवासी सैक्टर-9 अम्बाला शहर ने 07 अक्तूबर 2020 को थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 29 सितम्बर 2020 को किसी अज्ञात ने उसके घर में घुसकर एल0ई0डी0, पानी की टयोन्टियाँ, जूते, स्लीपर, हैडफोन व अन्य सामान चोरी कर लिया है।  इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।

391 thoughts on “थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के तीन मामलों में सामान खरीदने वाला आरोपी गिरफ्तार, नकदी व टोटियाँ बरामद”

Leave a Reply

Your email address will not be published.