• Sat. Jul 2nd, 2022

थाना साहा में दर्ज चोरी के मामले में दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार, सोना अगूँठी बरामद

Byadmin

Sep 14, 2021

सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने विशेष अभियान के दौरान थाना साहा में दर्ज चोरी के मामले में दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार, सोना अगूँठी बरामद
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री हामिद अख्त्तर के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा चोरी की वारदातों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना साहा में दर्ज चोरी के मामले में गत दिवस सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने उप-निरीक्षक विरेन्द्र्र वालिया के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी विशाल निवासी डेहा कालेनी अम्बाला छावनी को प्रोडक्शन वारंपट पर गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय से 01 दिन का रिमाण्ड प्राप्त किया। आरोपी को आज माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेजा गया। इस मामले में संिलप्त एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री विभोर कुमार निवासी न्यू दयाल बाग अम्बाला छावनी ने 10 मई 2021 को थाना साहा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 23 अप्रैल 2021 को आरोपी तुषार ने उसकी दुकान से एक पैकट ज्वैलरी जिसमें 04 जोड़ी बाली सोने की, 04 लेडीज़ अंगूठी, 04 जोड़ी टाॅप्स, 04  सिंगल पीस टाॅपस, 01 पीस वी आकार की बाली और 02 जैन्टस अंगूठी सोने की चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज मामले की जिम्मेवारी सी0आई0ए0-2 के पुलिस दल  को सौंप दी थी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed