• Sat. May 28th, 2022

थाना सदर अम्बाला में दर्ज चोरी के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों से 14 लाख 50 हजार की चोरीशुदा तार व वारदात में प्रयुक्त गाड़ी बरामद,

Byadmin

Jun 25, 2021


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला के निर्देशानुसार अपराधिक मामलों में वाछिंत आरोपियों को पकड़ने के लिए़ अम्बाला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना सदर अम्बाला में दर्ज चोरी के मामले में 22 जुन 2021 को उप-निरीक्षक सुरेश कुमार प्रबन्धक थाना सदर अम्बाला के नेतृत्व में पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी लीलू व ओम सिहँ निवासी सहारनपुर उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के आदेशानुसार 02 दिन के रिमाण्ड पर लिया था। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बतलाया कि कृष्ण लाल निवासी गावँ नैणा थाना पुण्डरी जिला कैथल भी इस वारदात में शामिल है। आरोपी कृष्ण लाल को गत दिवस गिरफ्तार कर तीनों आरोपियों से बिजली की चोरीशुदा तार बरामद की गई। तीनों आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार तीनों आरोपियों को न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री नरसी कम्पनी ठेकेदार बिजली विभाग अम्बाला ने 18 जून 2021 को थाना सदर अम्बाला में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 15 जून 2021 को सामुदायिक केन्द्र धुराना से कम्पनी में लेबर का काम करने वाले आरोपी ओम सिहँ, लीलू व दो अन्य ने मिलकर बिजली की तारों के बण्डल चोरी कर लिए हैं, जिनकी कीमत लगभग 14 लाख 50 हजार रूपये है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।

One thought on “थाना सदर अम्बाला में दर्ज चोरी के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों से 14 लाख 50 हजार की चोरीशुदा तार व वारदात में प्रयुक्त गाड़ी बरामद,”
  1. Good post. I learn something totally new and challenging on blogs I stumbleupon every day. It will always be interesting to read through articles from other authors and use something from other web sites.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed