• Tue. Jan 18th, 2022

थाना सदर अम्बाला में दर्ज चोरी के दो अलग-2 मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार,

Byadmin

Jul 6, 2021

थाना सदर अम्बाला में दर्ज चोरी के दो अलग-2 मामलों में तीन आरोपी गिरफ्तार, पानी की मोटर, गेहुँ व नकदी बरामद
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला के निर्देशानुसार अपराधों की रोकथाम व अपराधियों को पकड़ने के लिए अम्बाला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना सदर अम्बाला में दर्ज चोरी के दो अलग-2 मामलों में गत दिवस पुलिस ने उप-निरीक्षक सुरेश कुमार के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी सुखबीर, अनिल व गुरजन्ट निवासी गाँव माजरी थाना सदर अम्बाला को गिरफ्तार किया। आरोपियों को माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्याययिक हिरासत में भेज दिया।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री यशपाल निवासी गाँव माजरी थाना सदर अम्बाला ने 04 जुलाई 2021 को थाना सदर अम्बाला में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 03 जुलाई 2021 से 04 जुलाई 2021 के दौरान आरोपी गुरजन्ट, सुखवीर व अन्य ने मिलकर गाँव माजरी से उसकी 60/70 किलोग्राम गेहुँ व नकदी चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।  
एक अन्य मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला निवासी गाँव माजरी थाना सदर अम्बाला ने 04 जुलाई 2021 को थाना सदर अम्बाला में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 03 जुलाई 2021 को किसी अज्ञात ने गाँव माजरी से उसकी पानी की मोटर चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *