• Tue. Aug 9th, 2022

थाना शहजादपुर क्षेत्र में चोरी के प्रयास के मामले में पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार

Byadmin

Aug 30, 2021

अम्बाला पुलिस द्वारा चोरी की वारदातों पर रोक लगाने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना शहजादपुर क्षेत्र में चोरी के प्रयास के मामले में पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री हामिद अख्त्तर के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान थाना शहजादपुर क्षेत्र में चोरी के प्रयास के मामले में गत दिवस पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी कुलबीर सिहँ निवासी गाँव सलोला थाना शहजादपुर को गिरफ्तार कर थाना शहजादपुर में मामला दर्ज किया। आरोपी को माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेजा गया।  
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री अमित कुमार  निवासी शहजादपुर ने गत दिवस थाना शहजादपुर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 28 अगस्त 2021 को आरोपी कुलबीर सिहँ, लाडी व अमन ने जूस की दुकान के सामने से उसकी मोटरसाईकिल चोरी करने का प्रयास किया है। इस शिकायत पर पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया।

974 thoughts on “थाना शहजादपुर क्षेत्र में चोरी के प्रयास के मामले में पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी को किया गिरफ्तार”
  1. Hey very nice blog!! Guy .. Excellent .. Superb .. I’ll bookmark your blog and take the feeds also?KI am glad to seek out a lot of helpful information here within the submit, we want develop more strategies on this regard, thanks for sharing. . . . . .