• Wed. May 25th, 2022

थाना मुलाना क्षेत्र में ठेके से शराब की पेटियों का गबन करने के मामले में गत दिवस पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Byadmin

Jan 31, 2022

थाना मुलाना क्षेत्र में ठेके से शराब की पेटियों का गबन करने के मामले में गत दिवस पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा अपराधिक मामलों में वांिछंत आरोपियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना मुलाना क्षेत्र से शराब की पेटियों के गबन के मामले में गत दिवस पुलिस ने निरीक्षक सुभाष कुमार के नेतृत्व में तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी शेखर व विक्रम उर्फ विक्की निवासी गाँव दोसड़का थाना मुलाना जिला अम्बाला को गिरफ्तार किया। आरोपियों को माननीय न्यायालय के आदेशानुसार आरोपी शेखर को न्यायिक हिरासत में भेजा गया व आरोपी विक्रम का 02 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ।    
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री रोहतास निवासी गाँव  थम्बड ने गत दिवस 30 जनवरी 2022 को थाना मुलाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपी विक्की व शेखर ने 28/29 जनवरी 2022 की रात्रि गाँव धीन में स्थित सब ठेका से 750 पेटी देसी शराब गबन कर ली हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया।

One thought on “थाना मुलाना क्षेत्र में ठेके से शराब की पेटियों का गबन करने के मामले में गत दिवस पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को किया गिरफ्तार”
  1. This design is wicked! You obviously know how to keep a reader entertained. Between your wit and your videos, I was almost moved to start my own blog (well, almost…HaHa!) Great job. I really enjoyed what you had to say, and more than that, how you presented it. Too cool!

Leave a Reply

Your email address will not be published.