• Wed. May 18th, 2022

थाना बराड़ा में दर्ज चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी द्वारा पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश के मामले में आरोपी को तुरन्त किया गिरफ्तार

Byadmin

Jan 27, 2022

थाना बराड़ा में दर्ज चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी द्वारा पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश के मामले में आरोपी को तुरन्त किया गिरफ्तार  
         पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा चोरी/लूट/स्नैचिंग की वारदातों पर अकंुश लगाने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान 25 जनवरी 2022 को थाना बराड़ा में दर्ज चोरी के मामले में पुलिस ने निरीक्षक शैलेन्द्र कुमार के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी साबर अली निवासी रावी कालोनी शाहबाद कुरूक्षेत्र को गिरफ्तार किया था। आरोपी का माननीय न्यायालय के आदेशानुसार 01 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ था। आरोपी ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की तो पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी को पुनः गिरफ्तार कर थाना बराड़ा में आई0पी0सी0 की धारा 224 के अनुसार मामला दर्ज किया। आरोपी को आज माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार चोरी के मामले में न्यायिक हिरासत में व पुलिस हिरासत से भागने के मामले में जमानत पर भेजा गया।  
चोरी के मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री प्रवीण अली निवासी गावँ अब्दुलागढ ने 05 दिसम्बर 2021 को  थाना बराड़ा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 04 दिसम्बर 2021 को किसी अज्ञात ने गावँ अब्दुलागढ में स्थित लखदाता पीर की मजार से गुल्लक का ताला तोड़कर रूपये चोरी कर लिए हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को 25 जनवरी 2022 को गिरफ्तार किया था।

2 thoughts on “थाना बराड़ा में दर्ज चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी द्वारा पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश के मामले में आरोपी को तुरन्त किया गिरफ्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published.