• Thu. Jan 27th, 2022

थाना पड़ाव में दर्ज अवैध शराब की तस्करी, भिन्न-भिन्न मार्का की 1998-बैच की 1440 बोतल के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार  

Byadmin

Jan 11, 2022

थाना पड़ाव में दर्ज अवैध शराब की तस्करी, भिन्न-भिन्न मार्का की 1998-बैच की 1440 बोतल के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार  
पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा अवैध शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान 07 जनवरी 2022 को एन्टी नारकौटिक सैल अम्बाला के पुलिस दल ने निरीक्षक हामिर सिहँ के नेतृत्व में सूचना के आधार पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए आबकारी विभाग अम्बाला के अधिकारियों सहित थाना पड़ाव-अम्बाला क्षेत्र नानकपुरा कालोनी कुलदीप नगर अम्बाला छावनी से पिछले लम्बे समय से बन्द पड़े गोदाम में से अलग-अलग मार्का की 1998-बैच की 1440 बोतल बरामद कर थाना पड़ाव में आरोपी नरेन्द्र उर्फ विक्की ठेकेदार निवासी रेलवे रोड अम्बाला शहर व गौरव निवासी अम्बाला छावनी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। दोनों आरोपियों को आज गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।  
07 जनवरी 2022 को एन्टी नारकौटिक सैल अम्बाला के पुलिस दल को सूचना मिली थी कि नानकपुरा कालोनी कुलदीप नगर अम्बाला छावनी में लम्बे समय से बंद पड़े गोदाम में से चोरी-छिपे अवैध शराब की तस्करी की जा रही है। एन्टी नारकौटिक सैल अम्बाला के पुलिस दल ने सूचना के आधार पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए आबकारी विभाग अम्बाला के अधिकारियों सहित छापेमारी की। छापेमारी के दौरान गोदाम से भारी मात्रा में अलग-अलग मार्का की अवैध शराब बरामद हुई, बरामदशुदा शराब की बोतलों पर 1998 बैच का लेबल लगा हुआ पाया गया। इस गोदाम से चोर रास्ते से अवैध शराब की तस्करी की जा रही थी। अधिक पुरानी शराब होने के कारण शराब का प्रयोग करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए घातक हो सकती थी। एन्टी नारकौटिक सैल अम्बाला की पुलिस टीम व आबकारी विभाग अम्बाला के अधिकारियों द्वारा अनुसंधान करने उपरान्त थाना पड़ाव में मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी गई थी।

2 thoughts on “थाना पड़ाव में दर्ज अवैध शराब की तस्करी, भिन्न-भिन्न मार्का की 1998-बैच की 1440 बोतल के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार  ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *