• Sat. May 28th, 2022

थाना नग्गल में दर्ज स्नैचिंग के मामले में सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Byadmin

Nov 25, 2021


पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा स्नैचिंग की वारदातों को रोकने हेतू चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना नग्गल में दर्ज स्नैचिंग के मामले में गत दिवस सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने  उप-निरीक्षक विरेन्द्र वालिया के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी राजिन्द्र उर्फ जिन्द्र निवासी रामनगर थाना शाहबाद जिला कुरूक्षेत्र, शन्टी उर्फ भुड़ी निवासी गावँ सेगता थाना नग्गल जिला अम्बाला व आकाश निवासी शक्ति कालोनी राजोंद जिला कैथल को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। आरोपियों का माननीय न्यायालय के आदेशानुसार 03 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री राकेश निवासी उत्कर्ष स्माल फाईनैंस बैंक महेशनगर ने 29 अप्रैल 2021 को थाना नग्गल में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 29 अप्रैल 2021 की सांय गाँव सेगता पुल के पास से मोटरसाईकिल सवार तीन अज्ञात आरोपी उसका  कैशबैग छीन कर फरार हो गए। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल को सौंप दी थी।

3 thoughts on “थाना नग्गल में दर्ज स्नैचिंग के मामले में सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed