• Tue. Aug 9th, 2022

थाना अम्बाला शहर में दर्ज चाकूओं से हमला कर हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी गिरफ्तार व जुवेनाइल को भी लिया पुलिस संरक्षण में

Byadmin

Jan 10, 2022

थाना अम्बाला शहर में दर्ज चाकूओं से हमला कर हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी गिरफ्तार व जुवेनाइल को भी लिया पुलिस संरक्षण में      
थाना अम्बाला शहर में दर्ज चाकूओं से हमला कर हत्या के प्रयास केे मामले में गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी सागर निवासी बाल्मीकि बस्ती नजदीक तम्बाकू फैक्टरी नावल्टी रोड अम्बाला शहर को गिरफ्तार किया और जुवेनाइल को भी लिया पुलिस संरक्षण में। माननीय न्यायालय के आदेशानुसार व जुवेनाइल को आब्जर्वेशन होम में भेजा गया व आरोपी सागर का 02 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ।          
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री दविन्द्र सिहँ उर्फ टोनी निवासी रविदास माजरी अम्बाला शहर ने 07 जनवरी 2022 को थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 07 जनवरी 2022 को जैन कालेज चैक अम्बाला शहर के पास आरोपी सागर, विकास, कमल, सोनू, फोजी व अन्य ने उससे मारपीट कर चाकू से घायल करते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।

6 thoughts on “थाना अम्बाला शहर में दर्ज चाकूओं से हमला कर हत्या के प्रयास के मामले में आरोपी गिरफ्तार व जुवेनाइल को भी लिया पुलिस संरक्षण में”
  1. Bu yazımızda birbirinden ilham verici iş modellerini inceliyoruz.

    Daha sonra ise bu iş modelleriyle faaliyet gösteren bazı büyük şirketleri kısaca tanıyacağız.
    İlham Verici 57 Farklı İş Modeli. 1. Aracılık Modeli.

    2. Alıcı ve Satıcıyı Buluşturma Modeli. 3. Aylık Abonelik
    Modeli.

Leave a Reply

Your email address will not be published.