• Sat. May 28th, 2022

थाना अम्बाला शहर में दर्ज दहेज उत्पीड़न के दो मामलों में दो आरोपी गिरफ्तार

Byadmin

Nov 20, 2021


थाना अम्बाला शहर में दर्ज दहेज उत्पीड़न के मामले में गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी हिमान्शु निवासी हुड्डा सैक्टर-17 जगाधरी यमुनानगर को शामिल जाँच कर न्यायिक प्रक्रियानुसार कार्यवाही की।
  इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने 12 अगस्त 2021 को थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 02 जुलाई 2020 विवाह के समय से ही उसकी पुत्री के ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी थी।
एक अन्य मामले में थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर में दर्ज दहेज उत्पीड़न के मामले में गत दिवस पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी प्रमोद निवासी सैक्टर-04 नारायणगढ़ अम्बाला को शामिल जाँच कर न्यायिक प्रक्रियानुसार कार्यवाही की।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता पीड़ित महिला ने 22 अगस्त 2021 को थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 25 मई 2021 विवाह के समय से ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अधिक दहेज की मांग कर उसे प्रताड़ित करते हुए जान से मारने की धमकी देते आ रहे हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी थी।

2 thoughts on “थाना अम्बाला शहर में दर्ज दहेज उत्पीड़न के दो मामलों में दो आरोपी गिरफ्तार”
  1. Der Begründung dahinter, aber dennoch ist die Tatsache, dass die abonnieren profitieren ist einfach nur ein Motivations instrument für die
    Teilnehmer bis Halten auf und Erhaltung Spiel; grundlegend
    Herstellung mehr und größeren bleibt in absehbarer Zeit.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed