• Sat. May 28th, 2022

डीसी विक्रम सिंह ने ली अधिकारियों की बैठक

Byadmin

Jun 5, 2021

-डीसी विक्रम सिंह ने ली अधिकारियों की बैठक– जिला में चल रहे विकास कार्यो की करी समीक्षा– बारिश के मौसम को देखते हएु सभी ड्रेनों,नालों की सफाई के दिए निर्देश।
–बैठक में उपस्थित रहे एसडीएम सचिन गुप्ता,एसडीएम गिरिश चावला,सहित अन्य सम्बधित अधिकारी।
अम्बाला, 5 जून:-
 अम्बाला में  तैनात हुए नए डीसी विक्रम सिंह ने शनिवार को अपने कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली तथा चल रहे विकास कार्यो की जानकारी ली। जिला कौन-कौन से मुख्य प्रौजेक्ट है,उन पर चल रहे कार्यो की स्थिती क्या है इस बारे भी विस्तार से समीक्षा की। बैठक के दौरान उन्होंने सम्बधित अधिकारियों को कहा कि बारिश के मौसम में देखते हए नगर निगम तथा नगर परिषद तथा सम्बधित उपमण्डलों और तहसील क्षेत्रों में पडने वाली ड्रेनों की सफाई का काम प्राथमिकता के आधार पर करवांए ताकि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो। जनहित के सभी कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर अमलीजामा पहनाया जाए।
डीसी ने जिला राजस्व अधिकारी राजबीर धीमान में जमा बन्दियों बारे विस्तार से जानकारी ली। डीआरओं ने बताया कि जिला में सभी सम्बधित जमाबन्दियों का काम पुरा कर लिया गया है। सभी कार्य सुचारू रूप से जारी है। जिला पंचायत एंव विकास अधिकारी रेणु जैन ने बताया कि स्वामित्व योजना के तहत कार्य जारी है और समय-समय पर समीक्षा भी की जा रही है। ड्रोन के माध्यम से कार्य जारी है और इसमें तेजी लाने का काम किया जायेगा। इस बैठक में एसडीएम सचिन गुप्ता,एसडीएम गिरिश चावला, डीआईओ विनय गुलाटी, डीआईपीआरओ धर्मवीर सिंह सहित सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.