• Sat. Oct 23rd, 2021

डीआईपीआरओ कार्यालय के क्षेत्रीय अमले द्वारा जारी हैं प्रचार अभियान–समाज सेवी संस्थाएं भी दे रही हैं सहयोग।

Byadmin

Jun 11, 2021


अम्बाला 11 जून:- सूचना जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग के क्षेत्रीय अमले द्वारा लोगों को जागरूक करने का अभियान निरन्तरता में जारी हैं। कोरोना काल के दौरान क्षेत्रीय अमला लगातार लोगों को जागरूक करने का काम कर रहा हैं। क्षेत्रीय अमले में बीपीडब्ल्यू देवराज, यादविन्द्र सिंह, लवली, इस्लाम मोहम्मद, आनन्द कुमार, कर्मचन्द, कर्मजीत सहित टीम लोगों को जागरूक करने का काम कर रही हैं। सरकारी वाहनों के माध्यम से यह प्रचार अभियान चलाया जा रहा हैं। इस अभियान के दौरान आमजन को बताया जा रहा हैं कि महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के तहत सरकार द्वारा समय-समय पर जारी नियमों की पालना करें। सावधानी व सतर्कता बहुत जरूरी है। बेशक कोरोना का ग्राफ कम हो रहा है लेकिन हमें सामाजिक दूरी मास्क है जरूरी के साथ-साथ सफाई व्यवस्था के निर्देशों को नहीं भूलना हैं।
चण्डीगढ़ मुख्यालय द्वारा भेजी गई ऑडियों के साथ-साथ माउथ पब्लिसिटी का काम भी जारी हैं। सम्बधिंत विषय को लेकर मुख्यालय से जो भी ऑडियों या वीडियो आती है उन्हें ट्वििटर, फेसबुक, कू, इन्स्टाग्राम इत्यादि पर अपलोड भी किया जाता हैं, ताकि सरकार द्वारा जनहित में चलाएं गए प्रचार अभियान को आमजन तक पहुंचाया जा सकें। प्रिंट और इलैक्ट्रानिक मीडिया के माध्यम से प्रचार अभियान जारी हैं, इतना ही नहीं कार्यालय में कर्मचारियों की मिटिंग के दौरान भी जागरूक करने का काम किया जा रहा हैं। महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के तहत सुखद परिणाम सामने आने लगे हैं लेकिन फिर भी सावधानी बरतनी हैं। इस बारे लोगों को जागरूक करने का काम जारी हैं। प्रचार अभियान समाज सेवी संस्थाओं का भी योगदान मिलता रहता हैं।

31 thoughts on “डीआईपीआरओ कार्यालय के क्षेत्रीय अमले द्वारा जारी हैं प्रचार अभियान–समाज सेवी संस्थाएं भी दे रही हैं सहयोग।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *