• Sat. Oct 23rd, 2021

डिस्ट्रीक लेवल टेलीकॉम (डीएलटीसी) कमेटी की एक बैठक में सम्बन्धित अधिकारियों से इस विषय से जुड़े बिंदुओं बारे विस्तार से समीक्षा करते हुए उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Byadmin

Sep 13, 2021

अम्बाला, 13 सितम्बर:- उपायुक्त विक्रम सिंह ने सोमवार अपने कार्यालय में डिस्ट्रीक लेवल टेलीकॉम (डीएलटीसी) कमेटी की एक बैठक में सम्बन्धित अधिकारियों से इस विषय से जुड़े बिंदुओं बारे विस्तार से समीक्षा करते हुए उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
उपायुक्त विक्रम सिंह ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए एंजैडे में रखे बिंदुओं बारे विस्तार से समीक्षा की। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि टावर, ऑप्टीकल फाईबर केबल की लाईनों के लिए सम्बन्धित को ऑनलाईन पोर्टल पर आवेदन करना होता है। उन्होंने कहा कि जिस भी विभाग से सम्बन्धित जो भी परमिशन दी जानी है यदि सम्बन्धित सभी शर्तों एवं हिदायतों की पालना कर रहा है और उसके सभी दस्तावेज सही हैं तो उसे स्वीकृत करें और यदि कोई दस्तावेज पूरे नहीं कर रहा है उसको अस्वीकार करें। इस प्रक्रिया के दौरान जो निर्धारित समय दिया गया है उसका विशेष ध्यान रखा जाये। उन्होंने यह भी कहा कि इस विषय के तहत जो एसओपी है उसके लिए एसडीएम अम्बाला शहर, डीआईओ, नगर परिषद अम्बाला सदर व नगर निगम अम्बाला शहर के सम्बन्धित अधिकारीगण की टीम बेहतर समन्वय के साथ इस कार्य के तहत जो नियम हैं उसकी जांच करें। उपायुक्त ने बैठक में टावर प्रतिनिधियों व इस विषय से जुड़े प्रतिनिधियों से इस कार्य के दृष्टिगत उन्हें किसी प्रकार की कोई समस्या या उनके अन्य कोई सुझाव है उस बारे भी उनसे जाना।
बैठक में एसडीएम हितेष कुमार, डीडीपीओ रेणू जैन, नगर परिषद के डीएमसी अपूर्व चौधरी, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्षेत्रीय प्रबंधक नितिन मेहता, डा0 राजेन्द्र राय के साथ-साथ सम्बन्धित अधिकारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *