• Wed. May 18th, 2022

टाॅवर की 24 बैटरी चोरी करने के मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार

Byadmin

Mar 11, 2022

टाॅवर की 24 बैटरी चोरी करने के मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार
चोरी की वारदातों को रोकने हेतू चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना सदर अम्बाला पुलिस ने बैटरी चोरी के मामले में की कार्यवाही  
अम्बाला 11 मार्च 2022 पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा चोरी/लूट/स्नैचिंग की वारदातों पर अकंुश लगाने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना सदर अम्बाला में दर्ज टाॅवर से बैटरी चोरी के मामले में पुलिस ने निरीक्षक वीर भान के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी कबीर सिहँ निवासी बलाली जिला चरखी दादरी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेजा गया।  
थाना सदर अम्बाला के पुलिस दल को 07 मार्च 2022 को सूचना मिली थी कि आरोपी थाना शम्भु पंजाब क्षेत्र से टाॅवर कीे बैटरी चोरी करके ले जा रहे हैं। सूचना उपरान्त थाना सदर अम्बाला पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए शम्भु बार्डर देवी नगर के पास नाकाबन्दी की। नाकाबन्दी के दौरान वाहनों की चैकिंग करते समय कार में लदी 24 बैटरी सहित एक आरोपी को गिरफ्तार कर थाना सदर अम्बाला में मामला दर्ज किया था। आरोपी की पहचान अनिल कुमार निवासी ढाणी प्रेमनगर गावँ खाबड़ा कलाँ थाना बट्टू जिला फतियाबाद के रूप में हुई। अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए थे जिनको शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.