• Fri. Oct 22nd, 2021

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने बताया कि किसानों पर लाठीचार्ज के मुद्दों को लेकर आज सीएम मनोहर लाल और डिप्टी सीएम बीच चर्चा हुई

Byadmin

Sep 18, 2020

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने बताया कि किसानों पर लाठीचार्ज के मुद्दों को लेकर आज सीएम मनोहर लाल और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के बीच चर्चा हुई है। दिग्विजय ने कहा कि इस मामले में जो लोग जिम्मादार हैं और वीडियो-फोटो जिनकी सामने आई है, उन पर जल्द ही कार्रवाई होगी।
चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत करते हुए दिग्विजय ने कहा कि मैं आपके कैमरों पर और जो आप दिखाते है, उस पर विश्वास करता हूं। कल मैं बुजुर्ग किसान से मिला था। उनके पैर पर चोट आई है, उन्होंने बताया कि पुलिस वाले का डंडा लगा था। तो मैंने उनसे माफी मांगी। हमारा एजेंडा गरीब, किसान, या निहत्थे पर लाठी चलाना नहीं है।
वहीं, केंद्रीय मंत्री और अकाली नेता हरसिमरत कौर के इस्तीफे पर उन्होंने कहा कि वे केंद्र में मंत्री हैं और किसानों की भावनाओं को लेकर इस्तीफा उनका अपना फैसला है। वहीं, दिग्विजय ने कहा कि हम MSP नहीं गिरने देंगे। कांग्रेस भ्रम फैला रही। विधानसभा सत्र बुलाने की हुड्डा की मांग पर दिग्विजय ने कहा कि हुड्डा से खुले तौर पर पूछता हूं कि तब भूपेंद्र हुड्डा ने इस बात को क्यों नहीं उठाया।भूपेंद्र हुड्डा दलालों के साथ मिले हुए। जो किसानों को सुबह से रात तक लूटते हैं, हुड्डा उनके साथ मिल हुए हैं। दिग्विजय ने चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस लोगों को भ्रमित करने से बाज आ जाए, नहीं तो इनको एक्सपोज करेंगे।
वहीं, दिग्विजय ने कहा कि गृह मंत्री की किसानों पर लाटी मामले में कोई जिम्मेदारी नहीं, आदेश देने वालों की जिम्मेदारी है। उन्होंने बताया कि आज डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और सीएम मनोहर लाल के बीच खुलके चर्चा हुई। गृहमंत्री से भी जल्द ही बात होगी। दोनों एक दूसरे पर भरोसे से सरकार चला रहे हैं। ऐसे ही भरोसे से सरकार चलती है।

One thought on “जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने बताया कि किसानों पर लाठीचार्ज के मुद्दों को लेकर आज सीएम मनोहर लाल और डिप्टी सीएम बीच चर्चा हुई”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *