• Sat. May 28th, 2022

जिला में अवैध शराब की तस्करी को रोकने और अवैध तरीके से शराब बनाकर बेचने पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस और आबकारी विभाग संयुक्त रूप से मिलकर करेगें काम

Byadmin

Jun 23, 2021

जिला में अवैध शराब की तस्करी को रोकने और अवैध तरीके से शराब बनाकर बेचने पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस और आबकारी विभाग संयुक्त रूप से मिलकर करेगें काम–अवैध कार्यो में संलिप्त पाएं जाने वाले दोषियों के खिलाफ तुरन्त प्रभाव से नियमानुसार कड़ी कार्रवाई लाई जाएगी अमल में:-डीईटीसी आलोक पासी।
-जिला में यदि कोई ठेकदार शराब बनाने के अवैध धन्धे और तस्करी में संलिप्त पाया जाता है तो प्रशासन द्वारा उसके खिलाफ करेगा कड़ी कार्रवाई।
अम्बाला, 23 जून:- जिला में शराब की अवैध तस्करी और अवैध तरीके से बनाकर बेची जाने वाली शराब की बिक्री पर रोक लगाने के दृष्टिïगत जिला पुलिस कप्तान हामिद अख्तर और उप-आयुक्त आबकारी एवं काराधान आलोक पासी ने संयुक्त रूप से एक टीम का गठन किया हैं। ये गठित टीमें जिला में अवैध शराब की तस्करी और अन्य सम्बधिंत विषय को लेकर जांच इत्यादि का कार्य करेगी। यह जानकारी देते हुए डीईटीसी आलोक पासी ने बताया कि हमारा मुख्य उद्देश्य शराब की अवैध तस्करी और अवैध निर्माण को रोकना है, इसलिए टीमों का गठन किया गया हैं। इस विषय को लेकर व्यक्ति सूचना देता है तो उसका नाम और पता गुप्त रखा जाएगा।
डीईटीसी ने यह भी कहा कि विभागीय टीमें पुलिस विभाग के साथ आपसी सामन्जस्य के दृष्टिïगत पहले भी संयुक्त रूप से कार्य कर रही हैं और अब इस कार्य में और तेजी लाई जाएगी। यदि कोई व्यक्ति अवैध शराब बनाने के कार्य तथा तस्करी के कार्य में संलिप्त पाया जाता हैं, तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी, इस विषय को लेकर टीमों ने अपना काम शुरू कर दिया हैं। उन्होंने आगे कहा कि यदि कोई शराब का ठेकदार शराब बनाने के अवैध धन्धे और तस्करी में संलिप्त पाया जाता है, तो प्रशासन द्वारा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed