• Mon. Jun 27th, 2022

जन सुनवाई के दौरान विधायक ने सुनी लोगों की समस्या।

Byadmin

Jun 28, 2021


अम्बाला 28 जून:
– विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज अपने निवास स्थान पर जन सुनवाई के दौरान शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को विस्तार पूर्वक सुना तथा समस्याओं को सुनने के उपरान्त सम्बध्ंिात अधिकारियों को लोगों की शिकायतों का निपटान प्राथमिकता के आधार पर करने के निर्देश दिए। जन सुनवाई के दौरान उन्होने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि गर्मी के मौसम को देखते हुए लोगों की बिजली, पानी से सम्बधिंत उसका भी तीव्रता से करना सुनिश्चित करें।
जन सुनवाई के दौरान शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आए लोगों ने बिजली, पानी, गन्दे पानी की निकासी, साफ सफाई व्यवस्था बारे, बुढ़ापा पेंशन के साथ-साथ अन्य समस्याओं बारे विधायक को अवगत करवाते हुए समस्याओं का निदान करने की गुहार लगाई। विधायक ने सभी शिकायतों को सुनते हुए अधिकारियों को तीव्रता से इन समस्याओं का निदान करने के निर्देश दिए। इस मौके पर धर्मशाला व गलियों के निर्माण के साथ-साथ कुछ अन्य विकास कार्यो को करवाने बारे भी लोगों ने विधायक को अवगत करवाया। विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर कहा कि पूरे शहरी विधानसभा क्षेत्र में समान रूप से विकास करवाने का काम किया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा विकास कार्यो सम्बधी जैसे धर्मशाला या अन्य बारे उन्हें बताया गया है, इन विकास कार्यो को भी जल्द करवाने का काम किया जाएगा।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर यह भी बताया कि जनप्रतिनिधि के नाते जनता की समस्याओं का निवारण करना हमारा दायित्व हैं। उन्होनें कहा कि अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का जहां तीव्रता से समाधान करने के निर्देश दिए गए हैं, वहीं उन्हें यह भी कहा है कि लोगों को अपनी शिकायतों के समाधान के लिए कार्यालयों के बेवजह चक्कर न लगाने पड़े, इस बात का ध्यान रखें। लोगों की शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करना सुनिश्चित करें। साथ ही उन्होनें यह भी कहा कि यदि किसी समस्या का समाधान करने में कोई तकनीकी या फिर अन्य बाधा है तो उस बारे भी शिकायतकर्ता को अवगत करवाना सुनिश्चित करें।
इस मौके पर एडवोकेट संदीप सचदेवा, मंदीप राणा, संजीव गोयल टोनी, सुरेश सहोता, पूर्ण शर्मा, पाला राम, चन्द्र मोहन फौजी के साथ-साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.