• Sat. Oct 23rd, 2021

जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान आये लोगों की समस्याओं का सुनते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को दिए निर्देश–जन प्रतिनिधि के नाते लोगों की समस्याओं का समाधान करवाना मेरा दायित्व:-विधायक असीम गोयल नन्यौला।

Byadmin

Oct 4, 2021

जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान आये लोगों की समस्याओं का सुनते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को दिए निर्देश–जन प्रतिनिधि के नाते लोगों की समस्याओं का समाधान करवाना मेरा दायित्व:-विधायक असीम गोयल नन्यौला।
अम्बाला, 4 अक्तूबर:- 
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने सोमवार प्रेमनगर स्थित अपने निवास स्थान पर जन सुनवाई कार्यक्रम के तहत शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों की समस्याओं को सुनते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने के निर्देश दिये। इस मौके पर सैक्टर-1 की नवनियुक्त एसोसिएशन की टीम ने विधायक से मिलकर उनका आभार व्यक्त किया व उन्हें सैक्टर से सम्बध्ंिात समस्याओं बारे भी अवगत करवाया। विधायक असीम गोयल ने एसोसिएशन के पदाधिकारियों व उसमें शामिल सदस्यों को बधाई देते हुए सैक्टर से सम्बध्ंिात विकास कार्यो के लिए जो भी कार्य उन्हें बताया जाएगा उन्हें वे पूरा करवाने का प्रयास करेगें।
जन सुनवाई कार्यक्रम के दौरान सैक्टर-1 से आए एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने टयूबवैल लगवाने के लिए, सीवरेज साफ करवाने के लिए नई मोटर लगवाने बारे, एलईडी लाईट लगवाने बारे व अमरूत योजना के तहत नई पानी की पाईप लाईन व सीवरेज की लाईन डलवाने बारे लिखित प्रार्थना पत्र देकर अपनी समस्याओं बारे विधायक को अवगत करवाया। इसी प्रकार वार्ड नम्बर-3 से पार्षद मनीष आनन्द मन्नी के साथ आए पूर्वाचल सभा के लोगों ने छठ घाट की चार दिवारी बनवाने बारे अपनी समस्या रखी। इसके साथ-साथ शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आए लोगों ने अपनी-अपनी शिकायतों के समाधान के बारे विधायक से गुहार लगाई।
विधायक ने जन सुनवाई के दौरान लोगों की समस्याओं को विस्तारपूर्वकर सुनते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का तेजी से समाधान किया जाना सुनिश्चित होगा। जन प्रतिनिधि के नाते लोगों की समस्याओं का समाधान करवाना मेरा दायित्व है। उन्होनें यह भी कहा कि उन्होंने अधिकारियों को पहले से ही निर्देश दिए हुए है कि लोगों की जो समस्याएं उनके कार्यालय में आती हैं वे उनका प्राथमिकता से उनका समाधान करना सुनिश्चित करें। यदि किसी प्रार्थी की शिकायत के समाधान में किसी प्रकार की कोई दिक्कत या परेशानी आ रही है उसे इस बारे अवगत करवाना भी सुनिश्चित करें।
इस मौके पर विधायक असीम गोयल ने यह भी कहा कि विकास कार्यो के लिए सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश की 90 विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्यो को करवाने का काम निरन्तरता में किया जा रहा हैं। अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में भी विकास की नई परियोजनाओं को लगाकर अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र को और सुन्दर व विकसित करने का काम किया जा रहा हैं।
इस मौके पर पार्षद मनीष आनंद मन्नी, मंडल प्रधान गुरजैन्ट सिंह, गुरचरण सिंह, पूर्व पार्षद राजेश गोयल, अनिल गुप्ता, मौन्टी सुल्लर, विपिन मटैड़ी, संजीव गोयल टोनी, रितेश गोयल, अर्पित अग्रवाल,जुगल किशोर, गोपी पंजौला, सैक्टर-1 के नवनियुक्त कार्यकारिणी प्रधान अरविन्द अग्रवाल लक्की, सचिव पीके सोनी, केजी गुप्ता, विनोद, जगदीश बवेजा, कर्नल कौशल, वीके छिब्बर के साथ-साथ अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related Post

हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय से शनिवार को हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन श्री रामनिवास ने शिष्टाचार मुलाकात की और बोर्ड की गतिविधियों की जानकारी दी।
राजकीय महाविद्यालय नारायणगढ़ में प्राचार्य संजीव कुमार की अध्यक्षता में महिला प्रकोष्ठ के तहत करवा चौथ की पूर्व संध्या पर इस उपलक्ष में मेहंदी प्रतियोगिता तथा नेल आर्ट प्रतियोगिता  का आयोजन किया गया।
कैम्पेन आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की अध्यक्ष एवं सैशन जज सुश्री नीरजा कुलवंत कलसन के निर्देशानुसार रविवार 24 अक्तूबर को संयुक्त राष्ट्र दिवस के अंतर्गत आज हर्बल पार्क अम्बाला शहर के नजदीक वॉक थॉन (शांति मार्च) का आयोजन किया गया।
12 thoughts on “जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान आये लोगों की समस्याओं का सुनते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को दिए निर्देश–जन प्रतिनिधि के नाते लोगों की समस्याओं का समाधान करवाना मेरा दायित्व:-विधायक असीम गोयल नन्यौला।”
  1. After going over a few of the articles on your site, I really
    like your technique of writing a blog.
    I saved as a favorite
    it to my bookmark website list and will
    be checking back in the near future. Please visit my website as
    well and tell me what you think.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed