• Sat. Jul 2nd, 2022

छावनी क्षेत्र के विकास के लिए लगा रखी है पूरी ताकत,करोडों रूपये की लागत के बड़े प्रोजैक्ट आने वाले कुछ दिनों में कर दिए जायेंगे लोकार्पित-

Byadmin

Jul 6, 2021

छावनी क्षेत्र के विकास के लिए लगा रखी है पूरी ताकत–विकास कार्यों के लिए नही है धन की कमी–करोडों रूपये की लागत के बड़े प्रोजैक्ट आने वाले कुछ दिनों में कर दिए जायेंगे लोकार्पित–जन सुविधाओं और सेवाओं का ख्याल रखना हमारी प्राथमिकता–हमारा मुख्य उद्देश्य और लक्ष्य जनसेवा–जनता के सहयोग से आगे बढ़ा रहे हैं जनसेवा के कार्य को:-गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज।
अम्बाला, 6 जुलाई:- 
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि समुचे हरियाणा प्रदेश में विकास कार्य जोरों पर हैं। छावनी क्षेत्र में भी विकास कार्यों के लिए पूरी ताकत लगा रखी है। विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। आने वाले दिनों में विकास कार्यों के पूरा होने से लोगों को बेहतर सुविधाएं और सेवाएं मिलने वाली हैं। गृहमंत्री अनिल विज अपने निवास स्थान पर कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे। विज ने कहा क बदलते परिवेश में देखा जाए तो जन सुविधाओं और सेवाओं का ख्याल रखना हमारी बहुत बड़ी प्राथमिकता रही है। आए दिन सेवा के कार्यों को आगे बढ़ा रहे हैं। विकास कार्यों में कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी।
विज ने सम्बन्धित विषय को लेकर आगे कहा कि शहीद स्मारक, आर्य भ_ï विज्ञान केन्द्र, छावनी क्षेत्र को नाली मुक्त करना, लघु सचिवालय का निर्माण, खेल स्टेडियम, स्पोर्टस होस्टल, आल वैदर स्वीमिंग पुल, अम्बाला छावनी से साहा तक जाने वाली सडक़ मार्ग को फोरलेन करना, ड्रेनों की सफाई, शास्त्री नगर से बोह-बब्याल डे्रन तक पानी की निकासी की व्यवस्था, समूचे छावनी क्षेत्र को गुलजार और सौन्दर्यकरण प्रदान करने के लिए एलईडी लाईटों की व्यवस्था मल्टी स्टोरी पार्किंग इत्यादि कार्य अंतिम चरण में हैं। बैंक स्कवेयर पर निर्माण कार्य शुरू हो चुका है जबकि सुभाष पार्क लोकार्पित किया जा चुका है। उन्होंने यह भी कहा कि करोडों रूपये के बड़े-बड़े प्रोजैक्ट लोकार्पित होने से जनता को सीधा लाभ पहुंचेगा और हमारा मुख्य उद्देश्य जनसेवा ही है। सेवा के कार्य को हम जनता के सहयोग से आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि चल रहे विकास कार्य समय-समय पर समीक्षा बैठकें भी निरंतरता में जारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed