• Sun. Nov 28th, 2021

चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी ने चोरी की तीन वारदात की कबूल

Byadmin

Dec 5, 2020


पुलिस अधीक्षक अम्बाला के निर्देशानुसार चोरी के मामलों में वांछित आरोपियों को पकड़ने के लिए चलाए जा रहे विशष्ेा अभियान के दौरान निरीक्षक सी0आई0ए0-नारायणगढ़ अरविन्द कुमार के नेतृत्व में पुलिस दल ने थाना नारायणगढ़ में दर्ज चोरी के मामले में कार्यवाही करते हुए 01 दिसम्बर 2020 को आरोपी मोहम्मद नदीम निवासी इस्लामनगर मौहल्ला केराना जिला शामली उत्तरप्रदेश को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के आदेशानुसार तीन दिन का पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था। आरोपी से चोरी की अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की संभावना है।
आरोपी ने पूछताछ के दौरान चोरी की तीन वारदातों में शामिल होना कबूल किया। जिनमंे से एक मामले में शिकायतकर्ता श्री गगनदीप सिहँ निवासी विपरीत हैरीटेज गोल्डन सैक्टर-5 करनाल ने 25 सितम्बर 2020 को थाना नारायणगढ़ में शिकायत करवाई थी कि 21/22 सितम्बर 2020 की रात्रि किसी अज्ञात ने गाँव छोटी बस्सी से टावर शैल्टर का ताला तोड़कर 24 बैटरी चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी सी0आई0ए0-नारायणगढ़ के पुलिस दल को सौंप दी थी।
एक अन्य मामले में शिकायतकर्ता श्री गगनदीप निवासी निशा सिक्योरिटी कम्पनी लि0 विपरीत हैरीटेज गोल्डन सैक्टर-5 करनाल ने 05 अक्तूबर 2020 को थाना नारायणगढ़ में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 4/5 अक्तूबर 2020 की रात्रि किसी अज्ञात ने काला आम्ब से टावर शैल्टर का ताला तोड़कर 24 बैटरी चोरी कर ली है।
एक अन्य मामले में शिकायतकर्ता श्री सिन्हा निवासी सैक्टर-35 करनाल ने 23 अक्तूबर 2020 को थाना शहजादपुर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि किसी अज्ञात ने गाँव धनाना में स्थित टावर शैल्टर का ताला तोड़कर 24 बैटरी चोरी कर ली है। इन सभी मामलों की जिम्मेवारी सी0आई0ए0-नारायणगढ़ के पुलिस दल को सौंप दी थी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed