• Sat. Oct 16th, 2021

चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी से चोरी की चार वारदात सुलझी, 02 मोटरसाईकिल व 02 एक्टिवा बरामद

Byadmin

Jun 5, 2021


अम्बाला 05 जून 2021ः वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अम्बाला के निर्देशानुसार अपराधों की रोकथाम व अपराधियों को पकड़ने के लिए अम्बाला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान एन्टी-व्हिक्ल-थैप्ट सैल के पुलिस दल ने उप-निरीक्षक गुरदर्शन सिहँ के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए चोरी के अलग-2 चार मामलों में आरोपी पार्थ ग्रोवर निवासी मिलाप नगर अम्बाला शहर को गिरफ्तार कर 02 मोटरसाईकिल 02 एक्टिवा बरामद की। आरोपी को कल माननीय न्यायालय में पेश किया था और न्यायालय के आदेशानुसार 02 दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ था।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री जितेन्द्र कुमार निवासी चन्द्रपुरी डी0आर0एम0 आफिस अम्बाला छावनी ने 16 अप्रैल 2021 को थाना अम्बाला छावनी में  शिकायत दर्ज करवाई थी कि 11 अप्रैल 2021 को सुभाष पार्क मेन गेट अम्बाला छावनी से किसी अज्ञात ने उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी एन्टी-व्हिक्ल-थैप्ट सैल के पुलिस दल को सौंप दी थी।
एक अन्य मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री अवधेश कुमार निवासी कैथ माजरी अम्बाला शहर ने 24 मई 2021 को थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 24 मई 2021 को पालिका विहार अम्बाला शहर से किसी अज्ञात ने उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी एन्टी-व्हिक्ल-थैप्ट सैल के पुलिस दल को सौंप दी थी।
एक और मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री रविन्द्र कुमार निवासी राम नगर अम्बाला छावनी ने 02 जून 2021 को थाना अम्बाला छावनी में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 26 मई 2021 को पुरानी साईंस मार्किट अम्बाला छावनी से किसी अज्ञात ने उसकी एक्टिवा चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी एन्टी-व्हिक्ल-थैप्ट सैल के पुलिस दल को सौंप दी थी।
एक और मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री सुभाष चन्द निवासी बाॅस बाजार अम्बाला शहर ने 10 मई 2021 को थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 06 मई 2021 को अमूल पार्लर अम्बाला शहर के बाहर से किसी अज्ञात ने उसकी एक्टिवा चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी एन्टी-व्हिक्ल-थैप्ट सैल के पुलिस दल को सौंप दी थी।
ए0टी0एम0 मशीन से रूपये निकालने में मदद करने का झांसा देकर ए0टी0एम0 कार्ड को स्वैप करके क्लोन तैयार कर रूपये हड़पने का आरोपी तीन दिन के रिमाण्ड पर। पाँच ए0टी0एम0 कार्ड बरामद
थाना शहजादपुर में दर्ज रूपये निकालने में मदद करने का झांसा देकर ए0टी0एम0 कार्ड को स्वैप करके क्लोन तैयार करने के मामले में गत दिवस सी0आई0ए0-नारायणगढ़ के पुलिस दल ने निरीक्षक अजीत सिहँ के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी प्रवीण कुमार उर्फ प्रिन्स निवासी गाँव मुरथली थाना पेहवा जिला कुरूक्षेत्र को गिरफ्तार किया। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और  न्यायालय के आदेशानुसार तीन दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री करतार सिहँ निवासी गाँव रजौली ने 02 जून 2021 को थाना शहजादपुर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 02 जून 2021 को किसी अज्ञात ने उसका ए0टी0एम0 कार्ड लेकर रूपये निकालने की नियत से छोटी मशीन में ए0टी0एम0 कार्ड को स्वैप करके रूपये हड़पने की धोखाधड़ी की है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी सी0आई0ए0-नारायणगढ़ के पुलिस दल को सौंप दी थी।

72 thoughts on “चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी से चोरी की चार वारदात सुलझी, 02 मोटरसाईकिल व 02 एक्टिवा बरामद”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *