• Tue. Aug 16th, 2022

चोरी के दो मामलों में गिरफ्तार आरोपी को भेजा जेल

Byadmin

Jan 23, 2021


पुलिस अधीक्षक अम्बाला के निर्देशानुसार अपराधों की रोकथाम व आरोपियों को पकड़ने के लिए़ अम्बाला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना साहा में दर्ज चोरी के मामले में सी0आइर्0ए0-नारायणगढ के पुलिस दल ने निरीक्षक अरविन्द कुमार के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए मोहम्मद नदीम निवासी जोहड़ वाला मौहल्ला इस्लामनगर कैराना थाना कैराना जिला शामली यू0पी0 को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था। आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार दो दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ था जिसे आज पुनः न्यायालय में पेश किया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।  
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री सतविन्द्र सिहँ बी0एस0एन0एल0 अधिकारी अम्बाला छावनी ने 26 सितम्बर 2020 को थाना साहा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 22/23 सितम्बर 2020 की रात्रि किसी अज्ञात ने गावँ महमूदपुर में बी0एस0एन0एल0 एक्सचेज के कमरे में घुस कर दो बैटरियों से 48 सैल चोरी कर लिए है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी सी0आइर्0ए0-नारायणगढ के पुलिस दल को सौंप दी थी। इस मामले में सी0आइर्0ए0-नारायणगढ़ के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।
एक अन्य मामले में शिकायतकर्ता श्री गुरजिन्द्र कुमार निवासी गाँव धनकौर थाना पंजोखरा ने 17 अक्तूबर 2020 को थाना साहा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 16/17 अक्तूबर 2020 की रात्रि किसी अज्ञात ने गावँ मिट्ठापुर में स्थित टैलीकाम टावर का ताला तोड़कर दो बैटरियों से 48 सैल चोरी कर लिए है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी सी0आइर्0ए0-नारायणगढ के पुलिस दल को सौंप दी थी। इस मामले में सी0आइर्0ए0-नारायणगढ़ के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

One thought on “चोरी के दो मामलों में गिरफ्तार आरोपी को भेजा जेल”

Leave a Reply

Your email address will not be published.