• Sat. Aug 20th, 2022

चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए गए विशेष अभियान के दौरान चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी से चोरी की दो मोटरसाईकिलें बरामदं

Byadmin

Jan 6, 2022

चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए गए विशेष अभियान के दौरान चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी से चोरी की दो मोटरसाईकिलें बरामदं
पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा चोरी की वारदातों को रोकने हेतू चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान 05 जनवरी 2022 को थाना अम्बाला शहर पुलिस ने निरीक्षक रामकुमार के नेतृत्व में चोरी के मामले में तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी दीपक कुमार उर्फ विक्की निवासी न्यू शक्ति नगर अम्बाला शहर को गिरफ्तार कर मोटरसाईकिल बरामद की थी। आरोपीे का माननीय न्यायालय के आदेशानुसार चोरी के एक अन्य मामले में 01 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ था। आरोपी से थाना अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के एक अन्य मामले में भी मोटरसाईकिल बरामद की गई है।
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री हितेश कुमार निवासी नजदीक सेाहन लाल डी0ए0वी0 स्कूल अम्बाला शहर ने गत दिवस थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 03 जनवरी 2022 को जगााधरी गेट अम्बाला शहर के पास से किसी अज्ञात ने उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी दीपक कुमार उर्फ विक्की निवासी न्यू शक्ति नगर अम्बाला शहर को गिरफ्तार कर मोटरसाईकिल बरामद की।  
 इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री रोहित कुमार निवासी गाँव नग्गल जिला अम्बाला ने 12 अगस्त 2021 को थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 08 अगस्त 2021 को किसी अज्ञात आरोपी ने गुलाटी अस्पताल नजदीक अग्रसैन चैक से उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।  

2 thoughts on “चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए गए विशेष अभियान के दौरान चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी से चोरी की दो मोटरसाईकिलें बरामदं”
  1. Having read this I believed it was rather enlightening.
    I appreciate you finding the time and effort to put this information together.
    I once again find myself personally spending a significant amount of
    time both reading and posting comments. But so what, it was still
    worthwhile!

Leave a Reply

Your email address will not be published.