• Wed. May 18th, 2022

चोरी की वारदातों को रोकने हेतू चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के मामले में सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Byadmin

Mar 4, 2022

चोरी की वारदातों को रोकने हेतू चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के मामले में सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने आरोपी को किया गिरफ्तार
अम्बाला 04 मार्च 2022ः पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा चोरी/लूट/स्नैचिंग की वारदातों पर अकंुश लगाने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के मामले में गत दिवस सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने उप-निरीक्षक विरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए आरोपी दमनजोस सिहँ  उर्फ फतेह निवासी दुर्गानगर अम्बाला शहर को गिरफ्तार किया जिसका माननीय न्यायालय के आदेशानुसार 03 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ।  
इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता श्री धर्मशील उर्फ मन्नू निवासी सैक्टर-7 अम्बाला शहर ने 28 फरवरी 2022 को थाना अम्बाला शहर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि 01 जनवरी 2021 से 28 फरवरी 2022 के दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने जगाधरी गेट अम्बाला शहर पर स्थित उसकी दुकान से नए/पुराने विभिन्न कम्पनियों के लगभग 100 मोबाइल फोन चोरी कर लिए है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल को सौंप दी थी।  

7 thoughts on “चोरी की वारदातों को रोकने हेतू चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान थाना अम्बाला शहर में दर्ज चोरी के मामले में सी0आई0ए0-2 अम्बाला के पुलिस दल ने आरोपी को किया गिरफ्तार”
  1. This is really interesting, You are a very skilled blogger.
    I have joined your rss feed and look forward
    to seeking more of your great post. Also, I have shared your site in my social networks!

  2. Hey there! I know this is somewhat off topic but
    I was wondering which blog platform are you using for this site?
    I’m getting fed up of WordPress because I’ve had problems with hackers
    and I’m looking at options for another platform.
    I would be awesome if you could point me in the direction of a good platform.

  3. What i do not understood is if truth be told how you’re now not actually much more smartly-appreciated than you may be right now.
    You are very intelligent. You recognize therefore considerably in terms of this
    topic, made me for my part consider it from so
    many various angles. Its like women and men don’t seem to be fascinated except it’s one thing to accomplish with Girl gaga!
    Your own stuffs great. Always deal with it up!

    Here is my web-site – best Black pornstar

Leave a Reply

Your email address will not be published.