• Wed. May 18th, 2022

चोरी की एक्टिवा पर जाली नम्बर प्लेट लगाकर बेचने की फिराक में घूम रहे आरोपी को एक्टिवा सहित किया गिरफ्तार विशेष अभियान के दौरान की गई कार्यवाही।

Byadmin

Feb 14, 2022

चोरी की एक्टिवा पर जाली नम्बर प्लेट लगाकर बेचने की फिराक में घूम रहे आरोपी को एक्टिवा सहित किया गिरफ्तार विशेष अभियान के दौरान की गई कार्यवाही।
अम्बाला 14 फरवरी 2022ः पुलिस अधीक्षक अम्बाला श्री जशनदीप सिहँ रंधावा के निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा चोरी/लूट/स्नैचिंग की वारदातों पर अकंुश लगाने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान गत दिवस थाना अम्बाला छावनी क्षेत्र नजदीक कैपिटल चैंक अम्बाला छावनी से पुलिस ने निरीक्षक नरेश कुमार के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए चोरी की एक्टिवा सहित आरोपी परविन्द्र सिहँ निवासी रणजीत नगर अम्बाला शहर वर्तमान पता किराएदार सैक्टर-32 चण्डीगढ़ रोड लुधियाना पंजाब को गिरफ्तार कर थाना अम्बाला  छावनी में मामला दर्ज किया। आरोपी का माननीय न्यायालय के आदेशानुसार 01 दिन का रिमाण्ड मंजूर हुआ।  
गत दिवस पुलिस चैकी रैजीमैन्ट बाजार थाना अम्बाला छावनी के पुलिस दल द्वारा अपराधों की रोकथाम व अपराधियों को पकड़ने के लिए कैपिटल चैंक अम्बाला छावनी के पास नाकाबंदी की जा रही थी। नाकाबंदी के दौरान संदिग्घ वाहनों की चैकिंग करते समय एक्टिवा सवार आरोपी को एक्टिवा से सम्बन्धित दस्तावेज प्रस्तुत करने को कहा जो कि वह प्रस्तुत नहीं कर सका। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बतलाया कि यह एक्टिवा चोरी की है जिस पर जाली नम्बर प्लेट लगा रखी है। पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी  परविन्द्र सिहँ निवासी रणजीत नगर अम्बाला शहर वर्तमान पता किराएदार सैक्टर-32 चण्डीगढ़ रोड लुधियाना पंजाब को एक्टिवा सहित गिरफ्तार कर थाना अम्बाला छावनी में मामला दर्ज किया।

114 thoughts on “चोरी की एक्टिवा पर जाली नम्बर प्लेट लगाकर बेचने की फिराक में घूम रहे आरोपी को एक्टिवा सहित किया गिरफ्तार विशेष अभियान के दौरान की गई कार्यवाही।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.