• Sat. Aug 20th, 2022

गृह मंत्री अनिल विज ने गुरूद्वारा साहिब में मत्था टेक कर गुरू का आर्शीवाद प्राप्त किया।

Byadmin

Feb 27, 2021

अम्बाला, 27 फरवरी:-  
हरियाणा के गृह, शहरी स्थानीय निकाय एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के स्वास्थ्य के लिए रेंजिमेंट बाजार गुरूद्वारा सिंह सभा में रखे गए सहज पाठ के भोग के मौके पर गृह मंत्री अनिल विज ने रविवार गुरूद्वारा साहिब में मत्था टेक कर गुरू का आर्शीवाद प्राप्त किया। यहां पंहुचने पर गुरूद्वारा सभा के प्रतिनिधियों ने गृहमंत्री को शॉल, कृपाण व श्री दरबार साहिब अमृतसर का स्मृति चिन्ह देकर उनका अभिनंदन किया।
गृहमंत्री ने इस मौके पर सभा के पदाधिकारियों के साथ-साथ संगत का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पिछले दिनों वह कोरोना से ग्रसित हो गये थे और मेदांता में उपचाराधीन थे। डॉक्टरों ने उनके बचने की 10 प्रतिशत बात कही थी लेकिन आप लोगों की अरदासों व गुरू महाराज के आशीर्वाद से अब मैं बिल्कुल ठीक हो गया हूं। आप लोगों ने मेरे लिये जो सहज पाठ रखते हुए मेरे जीवन के लिये जो कामना क है, मैं उसका आभारी हूं तथा जिस पर गुरू महाराज का आशीर्वाद हो, उसका बाल भी बांका नही हो सकता। उपरवाला भी जनता की आवाज को सुनता है तथा आप लोगों की अरदास से ही मैं अब ठीक हो गया हूं। गुरू महाराज ने मुझे जो जिंदगी बख्शी है, मेरे खून का एक-एक कतरा अम्बाला की जनता के विकास के लिये समर्पित होगा। मुझ नाचीज वास्ते आपने अपने कीमती समय से जिस दिन से मैं मेदांता में दाखिल था, उस दिन से आपने सहज पाठ के माध्यम से मेरे जीवन की अरदास की और आपकी अरदास के चलते ही मैं स्वस्थ हो गया हूं। गुरू महाराज के नत्मस्तक होकर मैं, प्रार्थना करता हूं की भगवान मुझे शक्ति दे और मैं आपका सेवक बनकर जनता के हित के लिये कार्य करता रहूं।
इस मौके पर सभा के पदाधिकारी ब्रह्मजीत सिंह खालसा व सुदर्शन सिंह सहगल ने गृहमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि सम्पूर्ण तौर से गुरू का आशीर्वाद आप पर है। सम्पूर्ण संगत ने आपके स्वास्थ्य के लिये प्रार्थना की थी। इस मौके पर साध संगत ने आगे भी गृहमंत्री स्वस्थ होकर जनता की सेवा करते रहे, इसकी गुरूओं से प्रार्थना की। इस मौके पर ब्रह्मजीत सिंह खालसा व सुदर्शन सिंह सहगल, ए.वी. सिंह, कृपाणविन्द्र सिंह, बी.एस. ऑबराय, सतबीर सिंह, जसमीत सिंह, हरिन्द्र सिंह, अवतार सिंह, राजीव डिम्पल, मीडिया कोर्डिनेटर विजेन्द्र चौहान, जसबीर जस्सी, सुरेन्द्र ढींगरा, वीरेन्द्र के साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे

626 thoughts on “गृह मंत्री अनिल विज ने गुरूद्वारा साहिब में मत्था टेक कर गुरू का आर्शीवाद प्राप्त किया।”