• Wed. May 18th, 2022

गृह मंत्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित होकर मच्छौंडा के निवासियों ने थामा भाजपा का दामन

Byadmin

Mar 22, 2022

गृह मंत्री अनिल विज ने पार्टी में शामिल हुए निवासियों को भाजपा का पटका पहनाकर स्वागत

आईटीबीपी जवान की शिकायत पर जांच के लिए एसआईटी गठित

अम्बाला, 22 मार्च।
हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित होकर मंगलवार उनके आवास पर मच्छौंडा से दर्जनों लोगों ने भाजपा का दामन थामा। गृह मंत्री अनिल विज ने सभी का स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी का पटका पहनाया और जनहित में बेहतर कार्य करने का आह्वान किया।

पार्टी में शामिल हुए मच्छौंडा निवासियों ने कहा कि गृह मंत्री अनिल विज के नेतृत्व में अब तक ढेरों विकास कार्य हो चुके हैं जिनका जनता को लाभ मिल रहा है। उन्होंने बताया कि मच्छौंडा विकास की मुख्य धारा से जुड़ चुका है। उन्होंने कहा कि समूचे अम्बाला छावनी की तस्वीर गृह मंत्री अनिल विज ने बदल दी है। जिन कार्यों के बारे में कभी कल्पना भी नहीं की गई थी, वह विकास कार्य गृह मंत्री अनिल विज की बदौलत संभव हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि मच्छौंडा में सीवरेज लाइन, रेलवे ओवर ब्रिज एवं अन्य विकास कार्यों को मंजूरी मिल चुकी है जिससे आने वाले समय में इस क्षेत्र का कायाकल्प होगा। भाजपा वार्ड 21 के प्रधान राजबीर सिंह के अलावा एसएसी सेल प्रधान अंग्रेज सिंह, भगवानदास, सुरेंद्र एवं अन्य भाजपा पदाधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे जिनके नेतृत्व में बलजिंद्र सिंह, हरदीप सिंह, रवि कुमार, दर्शन सिंह, अमनदीप सिंह, करण, हरजिंद्र सिंह, विक्की, बंटी, शंटी, राज कुमार, सुमित, अनिल कुमार, धर्मेंद्र सिंह, गुरप्रीत सिंह, गुरमीत सिंह, हर्षप्रीत सिंह, रिंकू, जतिंद्र सिंह, दलजीत सिंह, विकास कुमार, लवली, सतीश कुमार, मनदीप कुमार, निर्मल, गौरव, साजन, बलिंद्र, विकास, मोहित, हर्षित सिंह, जय कुमार, जसपाल व अन्य मच्छौंडा निवासियों ने पार्टी का दामन थामा।

मच्छौंडा में करोड़ों की लागत से विकास कार्य मंजूर करवाए गृह मंत्री अनिल विज ने

भाजपा वार्ड प्रधान राजबीर सिंह, अंग्रेज सिंह, सुरेंद्र एवं अन्य ने बताया कि गृह मंत्री अनिल विज की बदौलत मच्छौंडा क्षेत्र में करोड़ों की लागत से विकास कार्य मंजूर हो चुके हैं जिनका जनता को लाभ मिलेगा। उन्होंने बताया कि फाटक से मच्छौंडा तक रोड निर्माण कार्य पूरा हो चुका है जिसका जनता को लाभ मिलेगा। इसी तरह क्षेत्र में सीवरेज लाइन के कार्य को मंजूर करवाया गया है एवं रेलवे ओवर ब्रिज का कार्य भी मंजूर हो चुका है। इसके अलावा अन्य कई विकास कार्य क्षेत्र में पूरे हो चुके हैं।

स्कूल अपग्रेड करने की मांग पर कार्रवाई के निर्देश दिए गृह मंत्री अनिल विज ने

वहीं, मच्छौंडा से आए लोगों ने क्षेत्र में राजकीय स्कूल को 8वीं से 12वीं तक अपग्रेड करने की मांग को उठाया जिसपर गृह मंत्री ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके अलावा क्षेत्रवासियों ने मच्छौंडा के प्रवेशद्वार पर बोर्ड लगाने की मांग को उठाया जिसपर गृह मंत्री श्री विज ने नगर परिषद के ईओ को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। गृह मंत्री अनिल विज ने क्षेत्रवासियों से कहा कि लोगों की जो समस्या है वह उनसे बताए जिसपर तत्पर कार्रवाई की जाएगी।

लोगों की समस्याओं को सुन कार्रवाई के निर्देश दिए

मंगलवार गृह मंत्री अनिल विज ने अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना और कार्रवाई के निर्देश दिए। पानीपत से आए अनूप सिंह एवं अन्य ने ने जमीनी धोखाधड़ी मामले की शिकायत गृह मंत्री को दी जिसपर उन्होंने मामले की जांच स्टेट क्राइम ब्रांच से कराने के निर्देश दिए। करनाल निवासी आईटीबीपी जवान कृष्ण कुमार ने आत्महत्या मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जिसपर गृह मंत्री ने एसपी को एसआईटी गठित कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। यमुनानगर निवासी बबिता ने चोरी के मामले में कार्रवाई करने के बारे में, नारनौल निवासी नरेंद्र कुमार ने लाखों की धोखाधड़ी मामले में कार्रवाई करने बारे, करनाल निवासी दिनेश कुमार ने झूठा मामला दर्ज होने के बारे, हिसार निवासी परवेश द्वारा जमीनी धोखाधड़ी मामले में कार्रवाई करने के बारे में कार्रवाई की मांग की। इसके अलावा अन्य कई शिकायत गृह मंत्री अनिल विज के समक्ष आई जिनपर कार्रवाई करने के निर्देश गृह मंत्री द्वारा दिए गए।

One thought on “गृह मंत्री अनिल विज की कार्यशैली से प्रभावित होकर मच्छौंडा के निवासियों ने थामा भाजपा का दामन”
  1. I simply could not depart your web site before suggesting that I really loved the usual information a person provide in your visitors? Is gonna be again often in order to check up on new posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.