• Sat. Aug 20th, 2022

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के स्वस्थ होते ही कार्यकर्ताओं और आमजन का लगा तांता

Byadmin

Sep 1, 2021

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के स्वस्थ होते ही कार्यकर्ताओं और आमजन का लगा तांता–लोगों ने पुष्पवर्षा करके अपने महबूब नेता का किया अभिनंदन और दीर्घायु की करी कामना।

अम्बाला, 1 सितम्बर:- 
 गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के सामाजिक दायरे का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि वे जनता को कितने प्यारे हैं और जनता उन्हें कितना प्यार करती है। जैसे ही गृहमंत्री अनिल विज अपने घर पंहुचे, तो लोगों ने पुष्पवर्षा करके उनका अभिनंदन, अभिवादन और स्वागत किया। अनिल विज ने कहा कि मुझे काम करने से ही सुकून मिलता है, काम करने से ही आराम मिलता है। कार्यकर्ताओं का जुनून और जोश तथा आमजन की दुआएं ही मेरी ताकत है।

उन्होंने कहा कि अस्पताल में रहते हुए भी मैने काम करने की पूरी कोशिश की। जनता की दुआओं और डॉक्टरों की वजह से मैं आज स्वस्थ हूं। मैं नही चाहता की मेरी वजह से कोई काम रूके, बस जनता की सेवा ही मेरा मुख्य उद्देश्य है।

उन्होंने यह भी कहा कि फाईले चलती रहनी चाहिए क्योंकि उनमें जनहित के कार्य होते हैं, फाईल चलती है तो सरकार चलती है। हमने अपना सारा जीवन लगाया है कि सरकार चलती रहे। कार्यकर्ताओं और लोगों का स्नेह मिला है और जो डॉक्टरों ने काम किया है, मैं गंभीर अवस्था से निकल कर आया हूं।

अपनी शायराना अभिव्यक्ति में विज ने कहा कि ‘तुम्हारी दुआओं से ही मैं, जिन्दा हूं, वरना मंै, तो एक छोटा सा परिन्दा हूं, कभी ऊंचा उडऩे की ख्वाहिश नही रखी मैने, चला जाता छोड?र, जनता के काम और न कर पाता, ये सोचकर ही शर्मिंदा हूं, मैं तो एक छोटा सा परिन्दा हूं’।

गृह मंत्री अनिल विज अस्पताल से लौटे तो उनके निवास पर  शिकायत करताओ की कतारें भी लगनी शुरू हो गई। जिसके चलते अनिल विज एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। अनिल विज अपने निवास से ही लोगों की सेवा में जुट गए और निवास पर आ रहे शिकायतकर्ताओं की समस्याओं का निपटान कर रहे हैं। ऐसे में उनके निवास पर आ रहे लोग भी अनिल विज की प्रशंसा करते नहीं तक रहे। लोगों का कहना है कि  देश में ऐसे मंत्री हर जगह हो।
बॉक्स:- कांग्रेस के पूर्व पार्षदों ने गृह मंत्री अनिल विज का जाना हाल-चाल
आज कांग्रेस पार्टी के स्थानीय नेता व पूर्व पार्षदो ने पूर्व पार्षद डॉ विकास भटेजा के नेतृत्व में  गृह मंत्री  अनिल विज से उनके  निवास स्थान पर जाकर उनका हाल जाना। इस दौरान उनके साथ युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद बाबू कनौजिया व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी कष्ट निवारण सेल के पूर्व प्रदेश महासचिव व पूर्व पार्षद ओंकार नाथी भी मौजूद रहे ,गौरतलब है कि गृह मंत्री कल ही पीजीआई चंडीगढ़ से स्वस्थ होकर अपने निवास स्थान पर पहुंचे थे ।पूर्व पार्षदों ने गृह व स्थानीय निकाय मंत्री को पुष्पगुच्छा देकर उनके स्वास्थ्य की कामना भी की और उनके काम करने के जज्बे  की जमकर प्रशंसा भी की और कहा कि मंत्री  विज के स्वस्थ होकर लौट आने से अंबाला छावनी में चारों तरफ खुशी की लहर है और अंबाला की नहीं अपितु पूरे हरियाणा की जनता उनके जल्द स्वस्थ होने की मनोकामना कर रही थी। इस अवसर पर पूर्व पार्षदों ने कहा कि मंत्री अनिल विज के स्वस्थ होने होने से अंबाला में विकास की गंगा और तेजी से बहेगी।  अंबाला छावनी में इस समय जो बड़े-बड़े प्रोजेक्ट चल रहे हैं उनका जल्द ही कार्य भी पूर्ण होगा जिससे आम जनमानस को जल्दी इन सुविधाओं का लाभ मिलेगा।

One thought on “गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के स्वस्थ होते ही कार्यकर्ताओं और आमजन का लगा तांता”

Leave a Reply

Your email address will not be published.