• Tue. Aug 9th, 2022

गुमशुदगी के पाँच मामले दर्ज

Byadmin

Aug 10, 2021

थाना बलदेव नगर में शिकायतकर्ता महिला ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 09 अगस्त 2021 को उसके 50 वर्षीय पति अशोक कुमार बिना किसी को सूचित किए घर से कहीं चले गए है और अब तक वापिस नहीं लौटे। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उसके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना बराड़ा में शिकायतकर्ता श्री पवन कुमार ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 20 जुलाई 2021 को उसका 30 वर्षीय भतीजा सौरव उर्फ शन्टी बिना किसी को सूचित किए घर से कहीं चला गया है और अब तक वापिस नहीं आया। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उसके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना साहा में शिकायतकर्ता श्री किरता राम ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 08 अगस्त 2021 को उसकी 26 वर्षीय पुत्री बिना किसी को सूचित किए घर से कहीं चली गई है और अब तक वापिस नहीं आई। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उसके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर में शिकायतकर्ता श्री हैप्पी सिहँ ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 05 अगस्त 2021 को उसकी 32 वर्षीय पत्नी बिना किसी को सूचित किए घर से कहीं चली गई है और अब तक वापिस नहीं आई। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उसके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना शहजादपुर में शिकायतकर्ता श्री नरेन्द्र कुमार ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 08 अगस्त 2021 को उसकी पत्नी बिना किसी को सूचित किए घर से कहीं चली गई है और अब तक वापिस नहीं आई। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उसके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.