• Thu. Oct 21st, 2021

गुमशुदगी के चार मामले दर्ज

Byadmin

Nov 4, 2020


थाना शहजादपुर में शिकायतकर्ता श्री जसविन्द्र सिहँ ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 03 नवम्बर 2020 को उसकीे 20 वर्षीय पुत्री बिना किसी को सूिचत किए घर से कहीं चली गई है और अब तक वापिस नहीं लौटी । रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उनके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई  है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।  
एक अन्य मामले में थाना बलदेव नगर में शिकायतकर्ता श्री राजु कुमार ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 01 नवम्बर 2020 को उसको 24 वर्षीय भाई गगन कुमार बिना किसी को सूिचत किए घर से कहीं चले गए है और अब तक वापिस नहीं लौटे। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उनके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई हई है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना मुलाना में शिकायतकर्ता श्री बलवीर सिहँ ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 03 नवम्बर 2020 को उसकी 20 वर्षीय डोटर-इन-ला बिना किसी को सूिचत किए घर से कहीं चली गई है और अब तक वापिस नहीं लौटी। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उनके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई हई है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
एक अन्य मामले में थाना बराड़ा में शिकायतकर्ता श्री राम कर्ण ने गत दिवस शिकायत दर्ज करवाई है कि 02 नवम्बर 2020 को उसकी 23 वर्षीय पुत्री बिना किसी को सूिचत किए घर से कहीं चली गई है और अब तक वापिस नहीं लौटी। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उनके बारे कोई जानकारी हासिल नहीं हुई हई है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।  
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *