• Sat. Oct 16th, 2021

गांव फतेहपुर-80 में कोविड-19 के दृष्टिगत बनाये गये मैक्रो कंटेंनमैंट जोन का एसडीएम डॉ. वैशाली शर्मा ने किया दौरा, व्यवस्थाओं का लिया जायजा।

Byadmin

May 27, 2021

अम्बाला-नारायणगढ़, 27 मई।      एसडीएम डा. वैशाली शर्मा ने आज गांव फतेहपुर-80 में कोविड-19 के दृष्टिगत बनाये गये मैक्रो कंटेंनमैंट जोन का दौरा किया और वहां पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने  अस्थाई रूप से बनाये गये मैक्रो कंटेनमैंट जोन का दौरा करते हुए नियमों की पालना सुनिश्चित हो रही है या नहीं इसकी वास्तविकता जानी। उन्होंने कहा कि मैक्रो कंटेंनमैंट जोन के लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े इसके लिए भी सम्बंधित विभागों के अधिकारियों को आदेश जारी किये गये है।
उन्होंने लोगों से अपील की कि वे इस महामारी के प्रभाव को देखते हुए प्रशासन का सहयोग करें और घर में ही रहे। किसी भी प्रकार की बाहर आवाजाही अगले कुछ दिनों के लिए न करें। प्रशासन आपके साथ है, आपकी सुरक्षा को देखते हुए कुछ समय के लिए यह जोन बनाये गये हैं, जैसे ही स्थिति ठीक होती है इस कंटेनमैंट जोनों को खोल दिया जायेगा।
उन्होंने कहा कि मैक्रो कंटेनमैंट जोन के तहत जो हिदायतें है उसकी शत प्रतिशत पालना सुनिश्चित होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लोग घबराएं नहीं, किसी भी प्रकार की दिक्कत होने पर बीडीपीओं अथवा कंट्रोल रूम नम्बर 01734-284008 तथा 7404340247 पर सम्पर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैक्रो कंटेनमैंट जोन में बेरकेटिंग आदि की जो भी व्यवस्थाएं की गई है वे सही प्रकार से होनी चाहिए तथा लोग भी स्वास्थ्य सुरक्षा का ध्यान रखते हुए सभी नियमों का पालन करें। एसडीएम ने इस मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों को भी जरूरी दिशा-निर्देश दिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *